×

Shubman Gill Ishan Kishan: जब ईशान किशन ने पहनी शुभमन गिल की शर्ट, तो क्रिकेटर ने सबसे सामने कपड़े उतरवाने की बात

Shubman Gill Ishan Kishan: शुभमन गिल और ईशान किशन भी दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड का हिस्सा हैं सोशल मीडिया पर दोनों की एक अलग ही कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है

Sachin Hari Legha
Published on: 12 Dec 2023 4:20 PM GMT
Ishan Kishan
X

Ishan Kishan (photo. Social Media)

Shubman Gill Ishan Kishan: भारतीय युवा टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के मैदान पर 3 मैचों की T20 सीरीज का दूसरा T20 मुकाबला खेल रही है। पहला मैच हालांकि, बारिश की वजह से रद्द हो गया। लेकिन इसके बाद दूसरा मैच निर्धारित समय पर ही शुरू हुआ। इस दौरान शुभमन गिल और ईशान किशन भी दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड का हिस्सा हैं। लेकिन, सोशल मीडिया पर दोनों की एक अलग ही कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

सोशल मीडिया पर शुभमन गिल के कमेंट ने मचाया बवाल

आपको बताते चलें की शुभमन गिल (Shubman Gill) और ईशान किशन (Ishan Kishan) बेहद करीबी दोस्त भी हैं दोनों ने एक साथ ही भारतीय क्रिकेट के लिए जर्नी शुरू की थी दोनों खिलाड़ी हम उम्र होने के कारण हमेशा साथ में रहते हैं और हंसी मजाक करते रहते हैं। मगर इस बीच ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका से अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड की, जिसके बाद शुभमन गिल के कमेंट ने बवाल खड़ा कर दिया है।

असल में जो फोटो ईशान किशन ने शेयर की है, उसमें उन्होंने ब्लू कलर की चेक शर्ट पहनी हुई है। इस शर्ट को देखने के बाद शुभमन गिल ने कमेंट किया कि भाई शर्ट तो वापस दे देता। इस कमेंट का मतलब यही हुआ कि यह शर्ट वास्तव में शायद गिल की है और केवल फोटो खिंचवाने के लिए ईशान किशन ने ली थी। लेकिन, शुभमन गिल के अनुसार उन्होंने अब तक इसे वापस नहीं की, ऐसे में वह कमेंट करने से भी नहीं चुके।

गौरतलब है कि शुभमन गिल के कमेंट के बाद उनके रिप्लाई में हजारों कमेंट आ चुके हैं। वहीं अपनी फोटो में ईशान किशन जिस लोकेशन पर खड़े हैं, इसी लोकेशन पर खड़े होकर शुभमन गिल ने भी अपनी कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। उन्होंने इस लोकेशन की फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की है। लेकिन दोनों क्रिकेटर के बीच शर्ट को लेकर हुई चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story