×

WI vs PAK: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में कोरोना की एंट्री, शेल्डन कॉटरेल समेत चार सदस्य संक्रमित

WI vs PAK: पाकिस्तान दौरे पर गए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 12 Dec 2021 5:32 AM GMT
Sheldon Cottrell
X

शेल्डन कॉटरेल (फाइल फोटो- सोशल मीडिया) 

WI vs PAK: पाकिस्तान दौरे पर गए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies cricket Team) के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell), ऑलराउंडर रॉस्टन चेस (Roston Chase) और काइल मेयर्स (Kyle Mayers) के साथ एक नॉन-कोचिंग स्टाफ (non-coaching staff) कोरोना संक्रमित इन चारों सदस्यों को 10 दिनों के लिए आइसोलेशन में भेजा गया। वेस्टइंडीज टीम फिजिशियन की देखरेख में हैं।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव (Johnny Grave) ने कहा, "पाकिस्तान में हमारे अराइवल टेस्टिंग प्रोटोकॉल के दौरान टीम के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनकी पुष्टि तब हुई जब खिलाड़ी और कर्मचारी आइसोलेशन में थे। हमें विश्वास है कि यह दौरा जारी रह सकता है।"

उन्होंने आगे कहा कि, "एक क्रिकेट दौरे से कोरोना संक्रमण के खतरे को पूरी तरह से दूर करना असंभव है। इसके बावजूद कि हमारे कई खिलाड़ी CPL से पहले से लगातार बायो बबल में रह रहे हैं। हमारे तीन अहम खिलाड़ियों के बाहर होने से हमारी टीम पर काफी प्रभाव पड़ेगा। चूंकि बाकी टीम स्वस्थ है इसलिए सोमवार को खेले जाने वाले मैच से पहले हम आज से अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगे।"

जैसी कि सीडब्ल्यूसी के सीईओ जॉनी ग्रेव ने कहा कि टीम में कोविड​​​​-19 पॉजिटिव केस मिले जाने के बाद भी वेस्टइंडीज का पाकिस्तान दौरा आगे जारी रहेगा। वेस्टइंडीज के लिए यह मैच काफी नुकसानदायक हो सकता है, क्योंकि टीम से कप्तान कीरोन पोलार्ड पहले से ही चोट के कारण बाहर हैं जबकि आंद्रे रसेल बीबीएल खेल रहे हैं। वहीं शेल्डन कॉटरेल, रॉस्टन चेस और काइल मेयर्स कोरोना संक्रमित होने के कारण टीम और भी कमजोर हो गई है।

पाकिस्तान बनाम वेस्टइंडीज टी20 मैच (Pakistan vs West Indies T20)

  • 13 दिसंबर- पहला टी20 मैच, कराची
  • 14 दिसंबर- दूसरा टी20 मैच, कराची
  • 16 दिसंबर- तीसरा टी20 मैच, कराची

पाकिस्तान बनाम वेस्टइंडीज वनडे (Pakistan vs West Indies ODI)

  • 18 दिसंबर - पहला वनडे, कराची
  • 20 दिसंबर - दूसरा वनडे, कराची
  • 22 दिसंबर - तीसरा वनडे, कराची
Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story