×

Rohit Sharma Out: रोहित शर्मा के क्लीन बोल्ड होते ही पत्नी रितिका का टूटा दिल! निराश होकर दिए ये रिएक्शन, वीडियो वायरल

IND vs SL Rohit Sharma: श्रीलंका के खिलाफ मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में कप्तान रोहित शर्मा के आउट होने के बाद निराशा में डूबी पत्नी रितिका के रिकेशन होने लगे वायरल

Sachin Hari Legha
Published on: 2 Nov 2023 9:56 AM GMT
Rohit Sharma Out
X

Rohit Sharma Out (photo. Social Media)

IND vs SL Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका की क्रिकेट टीम (IND vs SL) के बीच खेले जा रहे, वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के 33वें मुकाबले में भारत की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है और मैच के पहले ही ओवर की दूसरी बॉल पर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के रूप में भारतीय टीम को पहला झटका भी लगा। रोहित शर्मा का वैसे यह घरेलू मैदान है, उनके विकेट से फैंस काफी ज्यादा निराश हुए।

असल में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैच की पहली गेंद दिलशान मदुशंका के सामने फेस कर रहे थे और उन्होंने इस बॉल पर थोड़ा सा फ्लिक करके चौका भी जड़ा था। जिसके बाद स्टेडियम में रोहित शर्मा के नाम की गूंज उठने लगी। फैंस रोहित-रोहित चिल्लाने लगे थे। लेकिन, अगली ही गेंद पर रोहित शर्मा चकमा खा गए और सीधे क्लीन बोल्ड हो गए। इसके बाद स्टेडियम में एक पल के लिए खामोशी छा गई।

पत्नी रितिका के रिएक्शन वायरल

आपको बताते चलें कि श्रीलंका जैसी उच्च स्तरीय टीम के सामने फॉर्म में चल रहे कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का इस तरह से आउट हो जाना वाकई में काफी ज्यादा निराशाजनक भी रहा और यह निराशा भारत के तमाम फैंस के साथ-साथ रोहित शर्मा की पत्नी रितिका के चेहरे पर भी साफ दिखाई दी। उनका चेहरा मायूसी से भर गया और वह काफी ज्यादा दुखी होकर भी बैठ गई।

इस समय कैमरामैन ने भी रितिका को फिल्माया, जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पति के आउट होने के बाद निराश रितिका को उनके साथी दोस्त संभालते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बात करें तो उन्होंने दो गेंद का सामना करते हुए एक चौके के साथ चार रनों की पारी खेली, उनके बाद क्रीज पर विराट कोहली आए।

भारत ने पूरा किया 50 का आंकड़ा

गौरतलब है कि भारत के निजी स्कोर पर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के रूप में पहले विकेट गिर जाने से टीम को गहरा झटका जरूर लगा। लेकिन वन-डॉन आए विराट कोहली ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ मिलकर पारी को संभाला और 10 ओवर की समाप्ति के बाद टीम का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 60 रन तक जा पहुंचा। धीरे-धीरे यह दोनों बल्लेबाज इस स्कोर को आगे बढ़ा रहे हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story