Mohammed Shami: क्या मोहम्मद शमी करेंगे सानिया मिर्जा से शादी? शमी ने दिया अफवाहों पर दिया आंखें खोल देने वाला जवाब

Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ शादी की अफवाहों को लेकर दिया बड़ा बयान

Kalpesh Kalal
Published on: 20 July 2024 4:57 AM GMT
Mohammed Shami-Sania Mirza
X

Mohammed Shami (Source_Google)

Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और भारत की महान टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा इन दिनों अकेले जीवन गुजार रहे हैं। एक तरफ मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी के साथ रिश्ता खत्म हो गया है, तो दूसरी तरफ टेनिस की दिग्गज खिलाड़ी सानिया मिर्जा का भी अपने पति शोएब मलिक के साथ तलाक हो चुका है। ऐसे में दोनों ही अपने-अपने लाइफ पार्टनर से अलग-अलग हो गए हैं।

सानिया मिर्जा के साथ शादी की अफवाहों पर मोहम्मद शमी ने तोड़ी चुप्पी

मोहम्मद शमी तो पिछले कईं साल से अपनी पत्नी से नाता तोड़ चुके हैं और वो अकेले ही जीवन गुजार रहे हैं, तो वहीं सानिया मिर्जा कुछ महीनें पहले ही अपने पति से अलग हुई। दोनों ही दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों के तलाक के बाद दोनों के बीच शादी की बातें खूब चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर शमी और सानिया के निकाह की बातें खूब चल रही हैं। और इसे लेकर अलग-अलग मीम्स बन रहे हैं। आखिरकार मोहम्मद शमी ने इस खबर को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और मुंहतोड़ जवाब दिया है।

मोहम्मद शमी ने कहा- हिम्मत है तो वेरिफाइड अकाउंट से करें पोस्ट

मोहम्मद शमी ने साफ कर दिया है कि सानिया मिर्जा के साथ शादी की बारें पूरी तरह से बकवास हैं और वो इन अफवाहों पर काफी ज्यादा भड़के हुए दिखे। पत्रकार शुभांकर मिश्रा के यू-ट्यूब चैनल पर मोहम्मद शमी ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की अफवाहों को लेकर सवाल किया गया तो मोहम्मद शमी ने कहा कि, “ऐसी जो भी खबरें आई, वह मेरे लिए बड़ी बात नहीं थी जिसपर रिएक्ट करुं. शमी ने कहा कि, ऐसी खबरों को मैं देखता था। लेकिन मैं इसे महत्व नहीं दे रहा था। अगर उन्हें हिम्मत है तो वेरिफाइड अकाउंट से ऐसी पोस्ट शेयर करें फिर मैं बताउंगा।“

मीम्स बनाना अच्छी बात, लेकिन किसी की लाइफ को लेकर नहीं बनाए मीम्स

मोहम्मद शमी अपनी सानिया मिर्जा के साथ शादी वाली खबरों पर काफी भड़क गए और उन्होंने आगे कहा कि "यह बिल्कुल अजीब है, इसपर मैं क्या कहूं, मैं यही करना चाहूंगा कि ऐसी गलत खबरों को आगे नहीं ले जाना चाहिए। मैं मानता हूं कि मीम्स होने चाहिए इसमें कोई गलत बात नहीं है लेकिन गलत बातों को लेकर अफवाह फैलाना गलत है। देखिए मीम्स आप बनाकर मजाक बना सकते हैं लेकिन दूसरे के लाइफ को लेकर मीम्स बनाना गलत है। आपको सोच-समझकर मीम्स बनाना चाहिए। यह बिल्कुल गलत है। हिम्मत है तो आपको वेरिफाइड अकाउंट से ऐसे मीम्स शेयर कर, फिर मैं बताउंगा।"

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story