Haryana Election: क्या विनेश फोगाट को जुलाना सीट से मिलेगी जीत? बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह ने दिया बड़ा बयान

Haryana Election: विनेश फोगाट को कांग्रेस की तरफ से हरियाणा की जुलाना सीट से विधानसभा चुनाव का टिकट दिया गया, जिसे लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने दी अपनी प्रतिक्रिया।

Kalpesh Kalal
Published on: 7 Sep 2024 2:58 AM GMT (Updated on: 7 Sep 2024 3:07 AM GMT)
Vinesh Phogat
X

Vinesh Phogat (Source_Social Media)

Haryana Election: पेरिस ओलंपिक 2024 में अयोग्य ठहराएं जाने के बाद से ही देश की बेटी विनेश फोगाट जबरदस्त चर्चा बटोर रही है। इस ओलंपिक खेलों में फाइनल से पहले डिसक्वालीफाई होने से लेकर अब कांग्रेस पार्टी में शामिल होने तक विनेश फोगाट का नाम हर किसी की जुबां पर छाया हुआ है, जहां इस महिला पहलवान के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद हरियाणा विधानसभा चुवान का टिकट मिलने के बाद पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह का एक बड़ा बयान सामने आया है।

विनेश को टिकट मिलने पर बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान

हरियाणा विभानसभा चुनाव 2024 के लिए कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार देर रात अपने 31 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, जिसमें विनेश फोगाट को पार्टी में शामिल होने के दिन ही जुलाना सीट से टिकट दे दिया गया। विनेश फोगाट को कांग्रेस उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद पूर्व कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की प्रतिक्रिया सामने आयी है। बीजेपी नेता और पूर्व सांसद रहे बृजभूषण शरण सिंह का एक बहुत ही तल्ख भरा रिएक्शन आया, जिसमें उन्होंने दावा किया है इन्हें किसी भी सीट से टिकट मिले, बीजेपी का कोई भी उम्मीदवार आसानी से हरा देगा। साथ ही इन्होंने कहा कि विनेश और बजरंग का नामों निशान ही मिट जाएगा।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट को मिला जुलाना सीट से टिकट

जी हां... शुक्रवार को भारत के दिग्गज पहलवान बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट इंडियन नेशनल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। हरियाणा विधानसभा चुवाव 2024 से ठीक पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के कुछ ही घंटों के बाद इस चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की, जिसमें विनेश फोगाट को भी टिकट मिला और उन्हें जुलाना सीट से उम्मीदवार घोषित किया गया है।

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा- विनेश और पूनिया का मिट जाएगा नामों निशान

पूर्व सांसद और बीजेपी के नेता बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, इन पहलवानों ने स्पोर्ट्स में नाम कमाया और फेमस रेसलर बन गए। अब कांग्रेस में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का नामोनिशान मिट जाएगा। अगर वे हरियाणा में चुनाव लड़ते हैं तो कोई भी भाजपा उम्मीदवार उन्हें हरा देगा। साथ ही बृजभूषण शरण सिंह ने हरियाणा में प्रचार को लेकर कहा कि, अगर उनकी पार्टी अनुमति देगी तो वह आगामी विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार करेंगे।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story