×

Women's Cricket World Cup : महिला टीम के लिए अफरीदी का खास मैसेज

Rishi
Published on: 23 Jun 2017 11:25 AM GMT
Womens Cricket World Cup : महिला टीम के लिए अफरीदी का खास मैसेज
X

दुबई : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपने देश की महिला क्रिकेट टीम खिलाड़ियों को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने वाली टीम का अनुसरण करने की सलाह दी है। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम आईसीसी विश्व कप टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड में है।

पाकिस्तान की पुरुष क्रिकेट टीम ने भारत को फाइनल मैच में हराकर चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब जीता।

आईसीसी की वेबसाइट पर जारी एक संदेश में अफरीदी ने कहा, "मैं देश की महिला क्रिकेट टीम को वहीं सलाह देना चाहूंगा, जो मैंने पुरुष टीम को दी थी। खिलाड़ियों को भयमुक्त क्रिकेट खेलना चाहिए और हार से नहीं डरना चाहिए।"

अफरीदी ने कहा, "कोई भी नकारात्मक विचार आपके कौशल में रुकावट बन सकता है और इसलिए सफलता के लिए एक सकारात्मक दृष्टिकोण आवश्यक है।"

उन्होंने कहा, "आईसीसी महिला विश्व कप में अच्छे प्रदर्शन के लिए पाकिस्तानी टीम को कहीं दूर जाने की जरूरत नहीं है। वह देश की पुरुष टीम से प्रेरणा ले सकती है।"

विश्व कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान की महिला टीम का सामना रविवार को दक्षिण अफ्रीका से होगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story