×

World Cup 2023: भारत-पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, ऐसे करवा सकते हैं सस्ती टिकट बुक!

World Cup 2023: क्रिकेट में इस समय वनडे विश्वकप को लेकर चर्चा बहुत जोरों पर चल रही हैं। एक दिन पहले ही आईसीसी ने विश्वकप का पूरा शेड्यूल जारी किया हैं। इसके बाद क्रिकेट फैंस का उत्साह और अधिक देखने को मिल रहा हैं।

Suryakant Soni
Published on: 28 Jun 2023 7:30 AM GMT
World Cup 2023: भारत-पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, ऐसे करवा सकते हैं सस्ती टिकट बुक!
X
World Cup 2023 (Photo: Google image)

World Cup 2023: क्रिकेट में इस समय वनडे विश्वकप को लेकर चर्चा बहुत जोरों पर चल रही हैं। एक दिन पहले ही आईसीसी ने विश्वकप का पूरा शेड्यूल जारी किया हैं। इसके बाद क्रिकेट फैंस का उत्साह और अधिक देखने को मिल रहा हैं। टीम इंडिया को अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से खेलना हैं। लेकिन क्रिकेट फैंस कि निगाहें टीम इंडिया और पाकिस्तान के मैच पर टिकी हुई हैं। यह मुकाबला अहमदबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आखिरी बार दोनों टीमों के बीच भारत में वनडे मुकाबला 10 साल पहले खेला गया था। जिसमें टीम इंडिया ने जीत दर्ज की थी।

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी:

भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर क्रिकेट फैंस का उत्साह कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं। माना जा रहा हैं कि इस मैच के दौरान नरेंद्र मोदी स्टेडियम पूरी तरह खचाखच भरा रहेगा। भारत और पाकिस्तान के इस मैच में करीब 1.25 लाख क्रिकेट फैंस एक साथ बैठकर मैच का लुफ्त उठाएंगे। इस मैच में राजनीति से लेकर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के मौजूद रहने की उम्मीद की जा रही हैं। इस मैच को लेकर टिकट की मारामारी रहेगी। लेकिन हम आपको बताएंगे कि आप कैसे घर बैठे इस मैच कि टिकट सस्ती रेट में बुक करवा सकते हो।

ज्यादातर टिकट ऑनलाइन बेचे जाएंगे..?

बता दें दुनिया के किसी भी मैदान पर अगर भारत-पाकिस्तान का मुकाबला होता हैं तो टिकट के लिए मारामारी देखने को मिलती हैं। पहले लोगों को लाइन में लगकर टिकट लेनी पड़ती थी। लेकिन अब ज्यादातर टिकट ऑनलाइन बेचे जाएंगे। बताया जा रहा हैं कि इसको लेकर जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट पर टिकट उपलब्ध हो जाएंगे। इसकी रेट को भी जल्द ही निर्धारित किया जा सकता हैं। एक अनुमान के मुताबिक भारत-पाकिस्तान के मैच की टिकट 1 हज़ार से लेकर 50 हज़ार तक बिक सकती हैं।

भारत-पाकिस्तान की टिकट सबसे महंगी..?

भारत में होने वाले वनडे विश्वकप को लेकर मंगलवार को कार्यक्रम जारी हो गया हैं। टीम इंडिया के सामने पाकिस्तान के अलावा ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, न्यूज़ीलैंड और साउथ अफ्रीका जैसी टीमें कड़ी चुनौती पेश करेगी। विश्वकप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा। वनडे विश्वकप की सबसे बड़ी जंग यानी भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 15 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत और पाकिस्तान के मैच की टिकट सबसे महंगी मिल सकती हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story