×

INDvNZ : भारत की जीत के लिए इस अनोखे अंदाज में मांगी गई दुआएं

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल को लेकर पूरे देश में जोश देखा रहा है। भारत की जीत के लिए क्रिकेट प्रेमी सुबह से ही दुआ कर रहे हैं। वाराणसी में भी क्रिकेट प्रेमियों ने प्रसिद्ध काल भैरव मंदिर में विशेष पूजा की। काशी के कोतवाल से मांगी दुआ।

Roshni Khan
Published on: 9 July 2019 7:09 AM GMT
INDvNZ : भारत की जीत के लिए इस अनोखे अंदाज में मांगी गई दुआएं
X

वाराणसी: भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल को लेकर पूरे देश में जोश देखा रहा है। भारत की जीत के लिए क्रिकेट प्रेमी सुबह से ही दुआ कर रहे हैं। वाराणसी में भी क्रिकेट प्रेमियों ने प्रसिद्ध काल भैरव मंदिर में विशेष पूजा की। काशी के कोतवाल से मांगी दुआ।

ये भी देंखे:बड़ेें हमले की तैयारी में जुटे जैश और लश्कर के आतंकी अफगानिस्तान में ले रहे हैं ट्रेनिंग

सेमीफाइनल मैच से पहले सुबह ही क्रिकेट प्रेमी खिलाड़ियों की फ़ोटो के साथ काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव मंदिर पहुंच गए। यहां पर पूरे विधि विधान से पूजा की गई। आपको बता दें कि मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफेड मैदान पर आज विश्व कप का पहला मैच खेला जा रहा है। हालांकि मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। लीग मुकाबले में भी दोनों टीमों के बीच मुकाबला बारिश की वजह से नहीं हो पाया था।

ये भी देंखे:कानपुर: प्रेम प्रसंग शक के चलते युवक को बारादेवी चौराहा से अगवा कर जमकर पीटा

बुनकरों की खास तैयारी

मैच को लेकर बनारस के बुनकरों ने भी खास तैयारी कर रखी है। बुनकरों ने वर्ल्ड कप से संबंधित एक खास साड़ी तैयार की है। कप जीतने के बाद इस साड़ी को हर भारतीय खिलाड़ी को दिया जाएगा।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story