×

GGW vs UPW: ग्रेस हेरिस ने तूफानी पारी खेल यूपी वॉरियर्स को दिलाई जीत, गुजरात जायंट्स की लगातार दूसरी हार

GGW vs UPW: महिला प्रीमियर लीग के तीसरे मैच में यूपी वॉरियर्स ने गुजरात जायंट्स को तीन विकेट से हरा दिया। पहले मैच में 143 रनों की हार के बाद एक बार फिर गुजरात की टीम को हार का सामना करना पड़ा। गुजरात जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 5 March 2023 1:50 PM GMT (Updated on: 5 March 2023 5:27 PM GMT)
GGW vs UPW Live Score
X

GGW vs UPW Live Score

GGW vs UPW: महिला प्रीमियर लीग के तीसरे मैच में यूपी वॉरियर्स ने गुजरात जायंट्स को तीन विकेट से हरा दिया। पहले मैच में 143 रनों की हार के बाद एक बार फिर गुजरात की टीम को हार का सामना करना पड़ा। गुजरात जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। यूपी वॉरियर्स को इस मैच को जीतने के लिए 170 रनों की दिया। गुजरात जायंट्स की तरफ से किम गार्थ ने घातक गेंदबाज़ी करते हुए पांच विकेट हासिल किये। यूपी वॉरियर्स की तरफ से ग्रेस हेरिस ने अंतिम ओवर्स में तूफानी बल्लेबाज़ी की। ग्रेस हेरिस ने 26 गेंदों 59 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को करिश्माई जीत दिलाई।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

गुजरात जायंट्स: सब्बिनेनी मेघना, हरलीन देओल, एश्ले गार्डनर, सोफिया डंकले, एनाबेल सदरलैंड, किम गर्थ, सुषमा वर्मा, दयालन हेमलता, स्नेह राणा (कप्तान), तनुजा कंवर और मानसी जोशी।

यूपी वॉरियर्सः एलिसा हीली (कप्तान), श्वेता सहरावत, ताहिला मैकग्राथ, दीप्ति शर्मा, ग्रेस हैरिस, सिमरन शेख, किरण नवगिरे, देविका वैद्य, सोफी एक्लेस्टोन, अंजलि सरवानी और राजेश्वरी गायकवाड़।

Live Updates

  • 5 March 2023 5:06 PM GMT

    GGW vs UPW Live Score: किम गार्थ के आगे नतमस्तक हुई यूपी वॉरियर्स की बल्लेबाज़, 17 ओवर के बाद स्कोर 117/7

    गुजरात जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। यूपी वॉरियर्स को इस मैच को जीतने के लिए 170 रनों की जरुरत हैं। इसके जवाब में यूपी का पहला विकेट जल्दी आउट हो गया। 17 ओवर की समाप्ति तक यूपी वॉरियर्स का स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 117 रन हो गया हैं। इस समय क्रीज पर सोफी एक्स्लेस्टने 3 रन और ग्रेस हेरिस 23 रन पर खेल रही हैं। यूपी वॉरियर्स को अभी जीत के लिए 49 रनों की दरकरार हैं।     

  • 5 March 2023 4:55 PM GMT

    GGW vs UPW Live Score: किम गर्थ की घातक गेंदबाज़ी, यूपी वॉरियर्स के खिलाफ पांच विकेट लेकर बरपाया कहर

    गुजरात जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। यूपी वॉरियर्स को इस मैच को जीतने के लिए 170 रनों की जरुरत हैं। इसके जवाब में यूपी का पहला विकेट जल्दी आउट हो गया। 15 ओवर की समाप्ति तक यूपी वॉरियर्स का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 100 रन हो गया हैं। इस समय क्रीज पर देविका वैद्य 4 रन और ग्रेस हेरिस 9 रन पर खेल रही हैं। यूपी वॉरियर्स को अभी जीत के लिए 70 रनों की दरकरार हैं।    

  • 5 March 2023 4:50 PM GMT

    GGW vs UPW Live Score: किम गर्थ की घातक गेंदबाज़ी, 13 ओवर के बाद स्कोर 88/6

    गुजरात जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। यूपी वॉरियर्स को इस मैच को जीतने के लिए 170 रनों की जरुरत हैं। इसके जवाब में यूपी का पहला विकेट जल्दी आउट हो गया। 13 ओवर की समाप्ति तक यूपी वॉरियर्स का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 88 रन हो गया हैं। इस समय क्रीज पर देविका वैद्य बिना रन और ग्रेस हेरिस 1 रन पर खेल रही हैं। यूपी वॉरियर्स को अभी जीत के लिए 82 रनों की दरकरार हैं। 

  • 5 March 2023 4:33 PM GMT

    GGW vs UPW Live Score: यूपी वॉरियर्स पर हार का संकट, 10 ओवर के बाद स्कोर 70/3

    गुजरात जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। यूपी वॉरियर्स को इस मैच को जीतने के लिए 170 रनों की जरुरत हैं। इसके जवाब में यूपी का पहला विकेट जल्दी आउट हो गया। 10 ओवर की समाप्ति तक यूपी वॉरियर्स का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 70 रन हो गया हैं। इस समय क्रीज पर किरण नवगिरे 46 रन और दीप्ती शर्मा 8 रन पर खेल रही हैं। यूपी वॉरियर्स को अभी जीत के लिए 100 रनों की दरकरार हैं।     

  • 5 March 2023 4:18 PM GMT

    GGW vs UPW Live Score: यूपी वॉरियर्स पर हार का संकट, 7 ओवर के बाद स्कोर 44/3

    गुजरात जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। यूपी वॉरियर्स को इस मैच को जीतने के लिए 170 रनों की जरुरत हैं। इसके जवाब में यूपी का पहला विकेट जल्दी आउट हो गया। 7 ओवर की समाप्ति तक यूपी वॉरियर्स का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 44 रन हो गया हैं। इस समय क्रीज पर किरण नवगिरे 26 रन और दीप्ती शर्मा 2 रन पर खेल रही हैं। यूपी वॉरियर्स को अभी जीत के लिए 126 रनों की दरकरार हैं।     

  • 5 March 2023 4:11 PM GMT

    GGW vs UPW Live Score: यूपी वॉरियर्स को लगा तीसरा झटका, ताहिला मैग्राथ बिना खाता खोले लौटी पवेलियन, स्कोर- 26/3

    गुजरात जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। यूपी वॉरियर्स को इस मैच को जीतने के लिए 170 रनों की जरुरत हैं। इसके जवाब में यूपी का पहला विकेट जल्दी आउट हो गया। 5 ओवर की समाप्ति तक यूपी वॉरियर्स का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 26 रन हो गया हैं। इस समय क्रीज पर किरण नवगिरे 10 रन और दीप्ती शर्मा बिना खाता खोले खेल रही हैं। यूपी वॉरियर्स को अभी जीत के लिए 144 रनों की दरकरार हैं।   

  • 5 March 2023 4:04 PM GMT

    GGW vs UPW Live Score: यूपी वॉरियर्स को लगा तीसरा झटका, ताहिला मैग्राथ बिना खाता खोले लौटी पवेलियन

    गुजरात जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। यूपी वॉरियर्स को इस मैच को जीतने के लिए 170 रनों की जरुरत हैं। इसके जवाब में यूपी का पहला विकेट जल्दी आउट हो गया। 3 ओवर की समाप्ति तक यूपी वॉरियर्स का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 20 रन हो गया हैं। इस समय क्रीज पर किरण नवगिरे 4 रन और दीप्ती शर्मा बिना खाता खोले खेल रही हैं। यूपी वॉरियर्स को अभी जीत के लिए 150 रनों की दरकरार हैं।   

  • 5 March 2023 3:33 PM GMT

    GGW vs UPW Live Score: गुजरात जायंट्स के बल्लेबाज़ों की दमदार बल्लेबाज़ी, यूपी वॉरियर्स को दिया 170 रनों का लक्ष्य

    गुजरात जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। पहले मैच में मिली करारी हार के बाद इस मैच भी गुजरात की खराब शुरुआत रही। लेकिन मिडिल ओवर्स में हरलीन देओल और एश्ले गार्डनर की आतिशी बल्लेबाज़ी से टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। अंतिम ओवर्स में दयालन हेमलता ने 13 गेंदों पर 21 रन की पारी खेली। यूपी वॉरियर्स को इस मैच को जीतने के लिए 170 रनों की जरुरत हैं। 

  • 5 March 2023 3:22 PM GMT

    GGW vs UPW Live Score: हरलीन देओल 46 रन बनाकर आउट, 18 ओवर के बाद स्कोर 148/6

    गुजरात जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। पहले मैच में मिली करारी हार के बाद इस मैच भी गुजरात की खराब शुरुआत रही। 18 ओवर की समाप्ति तक गुजरात ने 6 विकेट के नुकसान पर 148 रन बना लिए हैं। इस समय क्रीज पर स्नेह राणा 1 रन और हेमलता 8 रन बनाकर खेल रही है। इस समय रन बनाने की गति 8.2 रन प्रति ओवर चल रही हैं। 

  • 5 March 2023 3:15 PM GMT

    GGW vs UPW Live Score: हरलीन देओल-एश्ले गार्डनर ने संभाली पारी, 16 ओवर के बाद स्कोर 123/5

    गुजरात जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। पहले मैच में मिली करारी हार के बाद इस मैच भी गुजरात की खराब शुरुआत रही। 16 ओवर की समाप्ति तक गुजरात ने 5 विकेट के नुकसान पर 123 रन बना लिए हैं। इस समय क्रीज पर हरलीन देओल 29 रन और हेमलता 1 रन बनाकर खेल रही है। इस समय रन बनाने की गति 7.3 रन प्रति ओवर चल रही हैं।  

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story