×

GG W vs MI W: मुंबई इंडियंस की पहले ही मैच में बड़ी जीत, गुजरात जायंट्स को 143 रनों से हराया

GG W vs MI W: महिला प्रीमयर लीग के पहले मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को बुरी तरह हरा दिया। इस मैच में गुजरात जायंट्स की कप्तान बेथ मूनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया हैं। मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स के सामने जीत के लिए 208 रनों का लक्ष्य रखा हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 4 March 2023 2:05 PM GMT (Updated on: 4 March 2023 5:41 PM GMT)

GG W vs MI W: महिला प्रीमयर लीग के पहले मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को बुरी तरह हरा दिया। इस मैच में गुजरात जायंट्स की कप्तान बेथ मूनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया हैं। मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स के सामने जीत के लिए 208 रनों का लक्ष्य रखा हैं। इसके जवाब में गुजरात जायंट्स की 64 रनों पर ढेर हो गई। मुंबई इंडियंस ने पहले ही मैच में गुजरात जायंट्स को 143 रनों से हराया। गुजरात जायंट्स की कप्तान बेथ मूनी इस मैच में चोट के कारण रिटायर्ड हर्ट हुई। मुंबई इंडियंस के लिए इस मैच में साइका इशाक ने चार सफलता हासिल की।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11 इस प्रकार हैं:-

गुजरात जाएंट्स: बेथ मूनी (कप्तान), सब्बिनेनी मेघना, हरलीन देओल, एश्ले गार्डनर, एनाबेल सदरलैंड, दयालन हेमलता, जॉर्जिया वेयरहम, स्नेह राणा, तनुजा कंवर, मोनिका पटेल और मानसी जोशी।

मुंबई इंडियंस: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), नताली सीवर-ब्रंट, हीली मैथ्यूज, पूजा वस्त्रकार, इस्सी वोंग, हुमायरा काजी, अमेलिया केर, अमनजोत कौर, जिंतिमनी कलिता और सायका इशाक

Live Updates

  • 4 March 2023 3:17 PM GMT

    GG W vs MI W Live Score: हेली मैथ्यू के रूप में लगा तीसरा झटका, 10 ओवर की समाप्ति के बाद स्कोर 77/3

    महिला प्रीमयर लीग के पहले मैच में मुंबई का सामना गुजरात से हो रहा है। इस मैच में गुजरात जायंट्स की कप्तान बेथ मूनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया हैं। मुंबई ने इस मैच में शानदार शुरुआत के बाद पहला झटका लगा। 10 ओवर की समाप्ति के बाद स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 77 रन हो गया हैं। इस समय क्रीज हरमनप्रीत कौर 3 रन औरअमेलिया केर बिना रन बनाए खेल रही हैं। इस समय मुंबई इंडियंस की रन बनाने की गति 7.7 रन प्रति ओवर चल रही हैं। 

  • 4 March 2023 3:07 PM GMT

    GG W vs MI W Live Score: हेली मैथ्यूज-नताली सिवर की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी, 8 ओवर की समाप्ति के बाद स्कोर 61/1

    महिला प्रीमयर लीग के पहले मैच में मुंबई का सामना गुजरात से हो रहा है। इस मैच में गुजरात जायंट्स की कप्तान बेथ मूनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया हैं। मुंबई ने इस मैच में शानदार शुरुआत के बाद पहला झटका लगा। 8 ओवर की समाप्ति के बाद स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 61 रन हो गया हैं। इस समय क्रीज हिली मैथ्यू 35 रन और नताली सिवर ब्रंट 22 रन बनाकर खेल रही हैं। इस समय मुंबई इंडियंस की रन बनाने की गति 7.6 रन प्रति ओवर चल रही हैं। 

  • 4 March 2023 2:57 PM GMT

    GG W vs MI W Live Score: हेली मैथ्यूज-नताली सिवर की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी, 6 ओवर की समाप्ति के बाद स्कोर 44/1

    महिला प्रीमयर लीग के पहले मैच में मुंबई का सामना गुजरात से हो रहा है। इस मैच में गुजरात जायंट्स की कप्तान बेथ मूनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया हैं। मुंबई ने इस मैच में शानदार शुरुआत के बाद पहला झटका लगा। 6 ओवर की समाप्ति के बाद स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 44 रन हो गया हैं। इस समय क्रीज हिली मैथ्यू 22 रन और नताली सीवर ब्रंट 18 रन बनाकर खेल रही हैं। इस समय मुंबई इंडियंस की रन बनाने की गति 7.3 रन प्रति ओवर चल रही हैं। 

  • 4 March 2023 2:48 PM GMT

    GG W vs MI W Live Score: गुजरात जायंट्स के गेंदबाज़ों की वापसी, 4 ओवर की समाप्ति के बाद स्कोर 22/1

    महिला प्रीमयर लीग के पहले मैच में मुंबई का सामना गुजरात से हो रहा है। इस मैच में गुजरात जायंट्स की कप्तान बेथ मूनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया हैं। मुंबई ने इस मैच में शानदार शुरुआत के बाद पहला झटका लगा। 4 ओवर की समाप्ति के बाद स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 22 रन हो गया हैं। इस समय क्रीज हिली मैथ्यू 15 रन और नताली सीवर ब्रंट 5 रन बनाकर खेल रही हैं। इस समय मुंबई इंडियंस की रन बनाने की गति 5.5 रन प्रति ओवर चल रही हैं। 

  • 4 March 2023 2:40 PM GMT

    GG W vs MI W Live Score: मुंबई इंडियंस की धमाकेदार शुरुआत, 2 ओवर की समाप्ति के बाद स्कोर 13/0

    महिला प्रीमयर लीग के पहले मैच में मुंबई का सामना गुजरात से हो रहा है। इस मैच में गुजरात जायंट्स की कप्तान बेथ मूनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया हैं। मुंबई ने इस मैच में शानदार शुरुआत की हैं। पहले दो ओवर की समाप्ति के बाद स्कोर बिना विकेट के नुकसान पर 14 रन हो गया हैं। इस समय क्रीज हिली मैथ्यू 12 रन और यास्तिका भाटिया एक रन बनाकर खेल रही हैं। इस समय मुंबई इंडियंस की रन बनाने की गति 7 रन प्रति ओवर चल रही हैं।   

  • 4 March 2023 2:16 PM GMT

    GG W vs MI W Live Score: महिला प्रीमियर लीग का एंथम लॉन्च, जय शाह ने किया ट्वीट

    गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच महिला प्रीमियर लीग के मैच से पहले बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्वीट कर महिला प्रीमियर लीग के एंथम की जानकारी दी।


Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story