×

किम गार्थ ने यूपी वॉरियर्स के खिलाफ 5 विकेट लेकर मचाया तहलका, पहले नहीं मिला था कोई खरीदार

Kim Garth Gujarat Giants: महिला प्रीमियर लीग में रविवार को दूसरे मैच में जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। गुजरात जायंट्स और यूपी वॉरियर्स के बीच हुए इस रोमांचक मैच में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। मैच के अंतिम ओवर्स में ऑलराउंडर ग्रेस हेरिस ने करिश्माई बल्लेबाज़ी करते हुए यूपी वॉरियर्स को तीन विकेट से जीत दिलाई।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 6 March 2023 5:21 AM GMT
Kim Garth Gujarat Giants
X

Kim Garth Gujarat Giants

Kim Garth Gujarat Giants: महिला प्रीमियर लीग में रविवार को दूसरे मैच में जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। गुजरात जायंट्स और यूपी वॉरियर्स के बीच हुए इस रोमांचक मैच में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। मैच के अंतिम ओवर्स में ऑलराउंडर ग्रेस हेरिस ने करिश्माई बल्लेबाज़ी करते हुए यूपी वॉरियर्स को तीन विकेट से जीत दिलाई। लेकिन इस मैच में गुजरात जायंट्स की ऑलराउंडर किम गार्थ ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया। ऑस्ट्रेलियाई टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी किम गार्थ ने विमेंस प्रीमियर लीग में बेहतरीन आगाज किया।

यूपी वॉरियर्स के खिलाफ 5 विकेट लेकर मचाया तहलका:

यूपी वारियर्स और गुजरात जायंट्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। गुजरात जायंट्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए यूपी वारियर्स के सामने 170 रनों का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में जब यूपी वारियर्स की टीम बल्लेबाज़ी के लिए मैदान पर उतरी तो गुजरात जायंट्स टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी किम गार्थ ने घातक गेंदबाज़ी की। किम गार्थ ने एक ही ओवर में तीन विकेट लेकर यूपी वारियर्स को बैकफुट पर धकेल दिया। किम गार्थ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 सफलता अपने नाम की। उन्होंने मैच में 3.5 ओवर में 5 विकेट चटकाए। हालांकि इसके बाद भी गुजरात जायंट्स की टीम मैच नहीं जीत पाई।

आईपीएल ऑक्शन में नहीं मिला था कोई खरीदार:

बता दें ऑस्ट्रेलिया की इस ऑलराउंडर को आईपीएल ऑक्शन में कोई खरीदार नहीं मिला। इससे इस स्टार खिलाड़ी को काफी निराशा हुई। लेकिन उसके बाद वेस्टइंडीज की स्टार ऑलराउंडर डिएंड्रा डॉटिन के अनफिट होने के चलते गुजरात जायंट्स ने किम गार्थ को अपनी टीम में शामिल कर बड़ा दांव खेला था। अब उन्होंने पहले ही मैच में बड़ा कारनामा कर दिखाया। वो वीमेंस प्रीमियर लीग में 5 विकेट हॉल लेने वाली दूसरी गेंदबाज बनी हैं। इससे पहले रविवार को दिल्ली कैपिटल्स टीम की तेज गेंदबाज तारा नॉरिस ने यह कारनामा किया।

ऐसा रहा मैच का हाल:

महिला प्रीमियर लीग के तीसरे मैच में यूपी वॉरियर्स ने गुजरात जायंट्स को तीन विकेट से हरा दिया। पहले मैच में 143 रनों की हार के बाद एक बार फिर गुजरात की टीम को हार का सामना करना पड़ा। गुजरात जायंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। यूपी वॉरियर्स को इस मैच को जीतने के लिए 170 रनों की दिया। गुजरात जायंट्स की तरफ से किम गार्थ ने घातक गेंदबाज़ी करते हुए पांच विकेट हासिल किये। यूपी वॉरियर्स की तरफ से ग्रेस हेरिस ने अंतिम ओवर्स में तूफानी बल्लेबाज़ी की। ग्रेस हेरिस ने 26 गेंदों 59 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को करिश्माई जीत दिलाई।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story