×

WPL 2024 Final: लगातार दूसरा खिताब चूकने के बाद कप्तान मैग लेनिंग नहीं रोक सकी आंसू, लेनिंग के आंसू देख आप भी हो जाएंगे भावुक

WPL 2024 Final: दिल्ली कैपिटल्स को आरसीबी के हाथों फाइनल मैच में मिली 8 विकेट से हार, फाइनल गंवानें के बाद कप्तान मैग लेनिंग हुई भावुक

Kalpesh Kalal
Published on: 18 March 2024 4:45 AM GMT
Mag Lanning
X

WPL 2024 Final (Source_Social Media)

WPL 2024 Final: वूमेंस प्रीमियर लीग में एक बार फिर से दिल्ली कैपिटल्स के हाथ निराशा लगी है। इस मेगा इवेंट के लगातार दूसरे एडिशन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल मैच में पार नहीं पा सकी और फिर से खिताब से दूर रह गई। रविवार को वूमेंस प्रीमियर लीग का खिताबी मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को आरसीबी ने एक करीबी मुकाबले में 8 विकेट से हरा दिया और उनके लगातार दूसरे साल खिताब उठाने का सपना तोड़कर रख दिया।

दिल्ली कैपिटल्स को लगातार दूसरे साल खिताबी जंग में मिली हार

वूमेंस प्रीमियर लीग के इस दूसरे एडिशन में दिल्ली कैपिटल्स ने काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया। जहां उन्होंने लीग राउंड में कमाल का खेल दिखाते हुए एकतरफा अंदाज में टेबल टॉपर बनकर फाइनल में प्रवेश किया। इसके बाद माना जा रहा था कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल मैच में जीत की दावेदार है। लेकिन जिस तरह से वो लगातार दूसरे साल फाइनल में आकर भी खिताब को नहीं जीत सके, इसके बाद दिल्ली के खिलाड़ियों का दिल टूट गया।

लगातार दूसरे साल टाइटल नहीं जीत पाने से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों का टूटा दिल

महिला प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद इस बार वो एकतरफा अंदाज में फाइनल मैच तक तो पहुंचे, लेकिन यहां आरसीबी ने उनके खिताब जीतने के सपने को चूर-चूर कर दिया। लगातार दो साल फाइनल में पहुंचकर भी ट्रॉफी नहीं उठा पाने के गम ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम में माहौल गमगीन कर दिया जहां रविवार को फाइनल मैच मे हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स की कईं खिलाड़ियों को निराशा में डूबते और भावुक होते देखा गया।

कप्तान मैग लेनिंग हुई भावुक, बहने लगे थर-थर आंसू

दिल्ली कैपिटल्स की महिला टीम की खिलाड़ियों को इस हार ने दिल तोड़ दिया। इस हार के बाद टीम की कईं खिलाड़ी अपनी आंखों से आंसू तक नहीं रोक पाई जिसमें सबसे दिल पिघलने वाला नजारा कप्तान मैग लेनिंग को देखकर लगा। मैग लेनिंग इस हार के बाद अपने आंसू को छुपा नहीं पायी और उनकी आंखों से खूब आंसू छलक पड़े। ये नजारा कैमरे में कैद हो गया और इसने हर किसी को भावुक कर दिया। मैग लेनिंग जिस तरह से इमोशनल हो गई, वो देख अच्छे-अच्छे पत्थर दिल भी पिघल सकते हैं। मैग लेनिंग के आंसू वाले इस वीडियो को देख आप भी अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story