×

WPL 2024 Final: आरसीबी के चैंपियन बनने पर आरसीबी मेंस टीम के दिग्गज विराट कोहली ने किया वीडियो कॉल, कप्तान स्मृति को दी बधाई

WPL 2024 Final: वूमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे एडिशन में आरसीबी के चैंपियन बनते ही मेंस आरसीबी के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने वीडियो कॉल पर दी कप्तान स्मृति को बधाई

Kalpesh Kalal
Published on: 18 March 2024 4:00 AM GMT
Virat Kohli Video Call
X

WPL 2024 Final (Source_Social Media)

WPL 2024 Final: इंडियन प्रीमियर लीग के 16 साल के इतिहास में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में एक से एक दिग्गज खिलाड़ी खेले। जिसमें राहुल द्रविड़ से लेकर जैक कालिस और अनिल कुंबले से लेकर केविन पीटरसन खेले। इस युग के बाद विराट कोहली से लेकर एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल के साथ ही शेन वॉटसन, ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डू प्लेसिस तक जो सपना पूरा नहीं कर सके, वो सपना केवल 2 सालों में ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की वूमेंस टीम ने कर दिखाया।

आरसीबी की पुरुष टीम के 16 साल से चले आ रहे खिताबी सूखे को महिला टीम ने किया खत्म

वूमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे ही एडिशन में स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली टीम आरसीबी ने खिताब जीतकर पुरुष टीम के 16 साल से चले आ रहे खिताबी इंतजार को खत्म कर दिया है। रविवार को WPL 2024 का फाइनल मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स की महिला टीम के बीच खेला गया। इस मैच में मंधाना एंड कंपनी ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 8 विकेट से हराकर अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की झोली में खिताब डालकर आरसीबी के हर एक फैंस के साथ ही आरसीबी से जुड़े खिलाड़ियों को एक बड़ी खुशी का अहसास दे डाला है।

आरसीबी महिला टीम की जीत के बाद विराट कोहली हुए खुश

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पुरुष टीम तो 16 साल से खिताब जीतने का सपना पूरा नहीं कर सकी, लेकिन जैसे ही स्मृति मंधाना की टीम ने दूसरे ही इस इंतजार को खत्म किया तो आरसीबी के मेंस क्रिकेटर्स अपनी खुशी छुपा नहीं पाए। अपनी फ्रेंचाइजी की इस जबरदस्त जीत के बाद मेंस प्लेयर काफी खुश हो गए, जिसमें आरसीबी के लिए 9 साल तक कप्तानी करने वाले दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली भी खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं, जिन्होंने महिला टीम के चैंपियन बनते ही वीडियो कॉल कर जीत की बधाई दी।

आरसीबी की जीत पर विराट कोहली ने वीडियो कॉल पर स्मृति मंधाना को दी बधाई

विराट कोहली इस वक्त आईपीएल 2024 के लिए आरसीबी के खेमे के साथ जुड़ गए हैं और तैयारी करने लगे हैं। जब रविवार दो दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आरसीबी की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर वूमेंस प्रीमियर लीग का खिताब जीत लिया तो विराट कोहली ने आरसीबी के एक अधिकारी को कॉल किया और आरसीबी महिला टीम की कप्तान स्मृति मंधाना के साथ वीडियो कॉल पर बात की। इस दौरान कोहली काफी खुश दिखे और मंधाना भी कोहली से बात करके बहुत ही खुश हो गई। इस जीत का हर एक आरसीबी के प्लेयर्स से लेकर फैंस तक के लिए खास महत्व है।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story