×

WPL 2024: वूमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का 23 फरवरी से होगा आगाज, ओपनिंग सेरेमनी में ये स्टार्स बिखेरेंगे जलवा

WPL 2024: वूमेंस प्रीमियर लीग के सीजन-2 के ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कईं स्टार्स देंगे अपना परफॉरमेंस, मैच शुरू होने से पहले होगा रंगारंग उद्घाटन

Kalpesh Kalal
Published on: 22 Feb 2024 6:08 AM GMT
WPL 2024
X

WPL 2024 (Source_Social Media)

WPL 2024: टी20 क्रिकेट के सबसे रोचक टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के शेड्यूल की तारीख घोषित हो चुकी है। आईपीएल का शेड्यूल तो अभी आज शाम को घोषित होने वाला है, लेकिन आईपीएल से पहले टी20 क्रिकेट में वूमेंस प्रीमियर लीग का दूसरा सीजन तड़का लगाने के लिए तैयार है। महिला प्रीमियर लीग का आगाज 23 फरवरी से होने जा रहा है। अब से कुछ ही घंटों के बाद वूमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन की टक्कर शुरू होने वाली है, जहां पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच होगा।

23 फरवरी को शाम 6.30 बजे होगी वूमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की खिलाड़ी जब ओपनिंग मैच के लिए शुक्रवार को बैंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी इससे मैच टूर्नामेंट का ओपनिंग सेरेमनी का प्रोग्राम रखा गया है। इस टी20 लीग का उद्घाटन मैच शुरू होने के एक घंटे पहले यानी 6.30 बजे से होगा। जहां इस रंगारंग कार्यक्रम में एक से बड़े एक बॉलीवुड स्टार्स अपना परफॉरमेंस देने जा रहे हैं।

ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के स्टार्स बिखेरेंगे अपना जलवा

वूमेंस प्रीमियर लीग के भव्य उद्घाटन में बॉलीवुड के कईं सेलिब्रिटज अपना जलवा बिखेरेंगे। इस ओपनिंग सेरेमनी में शाहिद कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन जैसे स्टार्स फैंस को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। ओपनिंग सेरेमनी में सबसे बड़ा आकर्षण किंग खान शाहरुख खान होने वाले हैं। वो भी इस उद्घाटन में अपना जलवा बिखेरेंगे। ऐसे में इन स्टार्स सेलिब्रिटिज के आने से इस टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी पिछले साल से भी जबरदस्त हो सकती है। जिसका फैंस को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है।


2 वेन्यू पर होंगे कुल 22 मैच, जियो सिनेमा एप पर होगा मैचों का प्रसारण

महिला प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी से लेकर मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग की बात करें तो ये सभी मैच जियो सिनेमा एप पर देख सकते हैं। इस बार 5 टीमों के बीच कुल 22 मैच खेले जाएंगे। इसके लिए 2 वेन्यू तय किए गए हैं। जहां शुरुआती 11 मैच बैंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाएंगे। तो इसके बाद ये कारवां दिल्ली पहुंचेगा, जहां दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में आगे के मैच होंगे, जिसमें फाइनल मैच भी शामिल है। फाइनल मैच 17 मार्च को दिल्ली में खेला जाएगा। वहीं ओपनिंग मैच की बात करें तो ये दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच 23 फरवरी को शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story