×

WPL 2024: आरसीबी की इस खिलाड़ी ने जड़ा इतना खतरनाक छक्का कि चकनाचूर हुआ कार की खिड़की का शीशा, देखे वीडियो

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग के दूसरे एडिशन में सोमवार को आरसीबी और यूपी वॉरियर्स महिला टीम के बीच खेले गए मैच में आरसीबी की एक खिलाड़ी ने अपने छक्के से तोड़ा कार की खिड़की का शीशा

Kalpesh Kalal
Published on: 5 March 2024 3:58 AM GMT
Ellyse Perry
X

WPL 2024 (Source_Social Media)

WPL 2024: क्रिकेट गलियारों में इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें एडिशन का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। पुरुष क्रिकेटर्स के बीच होने वाले इस रोमांच से पहले भारत में इन दिनों महिला क्रिकेटर्स का रोमांचक खेल देखने को मिल रहा है। बीसीसीआई के बैनर तले खेले जा रहे वूमेंस प्रीमियर लीग का दूसरा एडिशन अपने सफर पर सरपट दौड़ रहा है। जिसमें एक के बाद एक रोचक मैच खेले जा रहे हैं। महिला प्रीमियर लीग के इसी रोमांच में इन दिनों फैंस पूरी तरह से डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

वूमेंस प्रीमियर लीग में देखने को मिला कार का शीशा तोड़ छक्का

23 फरवरी से शुरू हुए वूमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे एडिशन में दुनिया भर की महिला क्रिकेटर्स जलवा दिखा रही है। इसी बीच सोमवार को इस सीजन का 11वां मैच खेला गया, जहां एक जबरदस्त नजारा देखने को मिला। ऐसा नजारा क्रिकेट के मैदान में बहुत ही कम नजर आता है। जहां एक महिला क्रिकेटर का शीशा तोड़ छक्का देखने को मिला। इस नजारें से फैंस को पूरी तरह से रोमांचित कर दिया।

आरसीबी की खिलाड़ी एलिस पैरी के छक्के पर टूटा कार की खिड़की का शीशा

इस लीग में यहां पर एक खिलाड़ी का ऐसा खतरनाकक छक्का देखने को मिला, जिसने स्टेडियम में खड़ी एक कार की खिड़की के शीशे के टूकड़े-टूकड़े कर डाले और हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। ये कमाल आरसीबी के लिए खेल रही स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी एलिस पैरी ने किया। यूपी वॉरियर्स के खिलाफ खेले गए मैच में दीप्ति शर्मा की गेंद पर एलिस पैरी ने ऐसा खतरनाक छक्का लगाया, जो सीधे डिस्प्ले के लिए वहां पर खड़ी कार के खिड़की के शीशे को तोड़ते हुए गेंद सीधे कार में जा पहुंची। इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।


शीशा टूटने के बाद एलिस पैरी का था दिलचस्प रिएक्शन, वीडियो वायरल

एलिस पैरी ने इस मैच में धुआंधार पारी खेली, अपनी पारी के दौरान उन्होंने 4 छक्के लगाए। इसमें से एक छक्का लॉंग ऑन के ऊपर से लगाया। जहां बाउन्ड्री लाइन के बाहर एकक डिस्प्ले कार खड़ी थी। ये छक्का कार के दाएं तरफ पीछे की खिड़की के शीशे पर लगा और शीशा चकनाचूक हो गया। शीशा टूटते ही एलिस पैरी का रिएक्शन भी बड़ा ही दिलचस्प था। ये वीडिया आग की तरह फैल गया है, और फैंस को खूब लुभा रहा है। एलिस पैरी ने इस मैच में 37 गेंद में 4 चौके और 4 छक्कों से 58 रन की तूफानी पारी खेली।

आरसीबी ने यूपी वॉरियर्स को 23 रन से हराया

वूमेंस प्रीमियर लीग में आरसीबी और यूपी वॉरियर्स के बीच खेले गए इस मैच की बात करें तो यहां आरसीबी ने ताबड़तोड़ अंदाज में पहले बैटिंग करते हुए 198 रनोंका पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। जिसमें स्मृति मंधाना ने 80 रन की पारी खेली, तो वहीं पैरी ने 58 रन बनाए। इसके जवाब में यूपी वॉरियर्स की टीम 7 विकेट पर 175 रन ही बना सकी और मैच को 23 रन से गंवा दिया।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story