×

WTC Final: न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने विराट को लेकर पोस्ट की ऐसी फोटो, फैंस का भड़का गुस्सा

WTC Final: न्यूजीलैंड की एक वेबसाइट ने विराट कोहली की एक अपमानजनक फोटो शेयर की है, जिसे देख फैंस का गुस्सा भड़क उठा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 26 Jun 2021 2:09 AM GMT
WTC Final: न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने विराट को लेकर पोस्ट की ऐसी फोटो, फैंस का भड़का गुस्सा
X

विराट कोहली (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

WTC Final: भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs NZ) के बीच साउथैंप्टन में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारतीय क्रिकेट टीम को 8 विकेट से हराकर पहली बार आईसीसी वर्ल्ड कप पर कब्जा जमा लिया। न्यूजीलैंड के लिए यह जीत काफी मायने रखती है। टीम के ट्रॉफी जीतने पर न्यूजीलैंड में जमकर जश्न भी मनाया गया। लेकिन इस जश्न में न्यूजीलैंड की एक वेबसाइट (New Zealand Website) ने सारी हदें पार कर दी हैं।

दरअसल, न्यूजीलैंड की AccNZ नाम की वेबसाइट WTC फाइनल में न्यूजीलैंड टीम की जीत के जश्न में इतना खो बैठी कि उसने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक विवादास्पद फोटो शेयर की। जिसे देखकर भारतीय क्रिकेट और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के फैन्स का गुस्सा भड़क उठा है। दरअसल, इस वेबसाइट ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें एक लड़की ने एक युवक के गले में पट्टा बांधा हुआ है।

क्या है शेयर की गई इस इमेज में?

वेबसाइट ने शेयर की गई इस तस्वीर में लड़की को काइल जेमिसन, जो टीम के तेज गेंदबाज हैं, दिखाया है, जबकि जिस इंसान के गले में पट्टा बंधा है, उसके नाम के आगे विराट कोहली लिखा गया है। अब इस फोटो को देख विराट के फैन्स अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और इस वेबसाइट के पेज को रिपोर्ट करने की बात कर रहे हैं।

आपको बता दें कि न्‍यूजीलैंड क्रिकेट टीम के इस तेज गेंदबाज ने WTC फाइनल की दोनों पारियों में इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन और स्कीपर विराट कोहली को आउट किया था। पहली पारी में काइल जेमिसन ने विराट को LBW किया था, जबकि दूसरी पारी में विकेट के पीछे बीजे वॉटलिंग के हाथों कैच कराया था। WTC फाइनल में जेमिसन का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा।

उन्होंने इस महामुकाबले की पहली पारी में जेमिसन ने 5 विकेट लिए, जबकि दूसरी पारी में दो विकेट अपनी टीम की झोली में डाले। फाइनल में इस बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच (Man Of The Match) चुना गया था। यही नहीं उनके प्रदर्शन से कैप्टन विराट कोहली भी काफी प्रभावित थे। न्यूजीलैंड के वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप बनने पर उन्होंने जीत की बधाई भी दी थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story