×

Yashpal Sharma Dies: पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा का निधन, 1983 विश्व कप विजेता टीम में थे शामिल

Yashpal Sharma Dies:पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा का मंगलवार को 66 साल की उम्र में निधन हो गया। यशपाल शर्मा का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। बता दें कि यशपाल शर्मा साल 1983 में विश्व कप विजेता टीम के सदस्य थे।

Network
Newstrack Network
Published on: 13 July 2021 5:35 AM GMT (Updated on: 13 July 2021 6:51 AM GMT)
Yashpal Sharma Dies From Heart Attack
X

पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा (Photo Social Media)

Yashpal Sharma Dies: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वर्ल्ड कप जीतने वाले एक खिलाड़ी को खो दिया। पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा का मंगलवार को 66 साल की उम्र में निधन हो गया। यशपाल शर्मा का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। बता दें कि यशपाल शर्मा साल 1983 में विश्व कप विजेता टीम के सदस्य थे। यशपाल शर्मा के नाम भारत के लिए 37 टेस्ट और 42 वनडे मैच खेलने का रिकॉर्ड दर्ज है।

सीएम योगी ने दी यशपाल शर्मा के निधन पर शोक संवेदना

यशपाल शर्मा के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नेे शोक जताते हुए ट्वीट किया। सीएम के ट्वीट में लिखा गया, 'प्रख्यात क्रिकेट खिलाड़ी तथा 1983 की विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य श्री यशपाल शर्मा जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति! '

सचिन तेंदुलकर ने किया यशपाल शर्मा को याद

सचिन ने पूर्व क्रिकेटर य़शपाल शर्मा के निधन पर शोक जाहिर किया। सचिन ने ट्वीट किया, 'यशपाल शर्मा के निधन से स्तब्ध और गहरा दुख हुआ। 1983 विश्व कप के दौरान उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखने की यादें ताजा हैं। भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। शर्मा परिवार के साथ मेरी शोक संवेदना।

इरफान पठान ने किया यशपाल शर्मा के निधन पर ट्वीट



Shivani

Shivani

Next Story