×

बार्सिलोना के नए खिलाड़ी के रूप में सामने आए कोलंबिया के डिफेंडर येरी मीना

कोलंबिया के डिफेंडर येरी मीना को बार्सिलोना के नए खिलाड़ी के रूप में पेश किया गया है। मीना ने बार्सिलोना के साथ साढ़े पांच साल का करार किया है।

priyankajoshi
Published on: 14 Jan 2018 8:10 AM GMT
बार्सिलोना के नए खिलाड़ी के रूप में सामने आए कोलंबिया के डिफेंडर येरी मीना
X

बार्सिलोना: कोलंबिया के डिफेंडर येरी मीना को बार्सिलोना के नए खिलाड़ी के रूप में पेश किया गया है। मीना ने बार्सिलोना के साथ साढ़े पांच साल का करार किया है।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, मीना को 8,500 दर्शकों के सामने बार्सिलोना के नए खिलाड़ी के रूप में पेश किया गया। क्लब के साथ उनके करार की घोषणा गुरुवार को की जा चुकी थी।

मीना को ब्राजीलियाई क्लब पाल्मेरास से 1.18 करोड़ यूरो (1.4 करोड़ डॉलर) में बार्सिलोना में शामिल किया गया है।बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसेप मारिया बोर्टमेयू ने कहा, "मीना में बहुत प्रतिभा है, जो आने वाले वर्षो में क्लब के प्रशंसकों के लिए खुशी का कारण बनेंगे।"

कोलंबिया के 23 वर्षीय डिफेंडर ने कहा कि वह स्पेनिश लीग में शामिल होकर बहुत खुश हैं और उनका लक्ष्य बड़ी चीजें हासिल करना है। वह इस क्लब में बहुत कुछ सीखने और कई ट्रॉफियां जीतने आए हैं।

आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story