×

पाकिस्तान को हरा डबल हुआ आत्मविश्वास, बच के रहना श्रीलंका

Rishi
Published on: 5 Jun 2017 8:58 AM GMT
पाकिस्तान को हरा डबल हुआ आत्मविश्वास, बच के रहना श्रीलंका
X

बर्मिघम : चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के पहले मैच में तूफानी अर्धशतकीय पारी खेलने वाले अनुभवी बल्लेबाज युवराज सिंह ने कहा है कि मैच में सभी बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की जिससे उन्हें अपना खेल खेलने का मौका मिला। युवराज ने 32 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली। इस पारी के कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी देखें :चैंपियंस ट्रॉफी: सहवाग बोले- युवराज ने इतना पेला कि पाकिस्तान का धागा खोल दिया

मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद युवराज ने कहा, "हम सभी ने अच्छी बल्लेबाजी की। सलामी जोड़ी ने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी और विराट ने फिनिश अच्छा किया। इससे मुझे अपना खेल खेलने और आक्रमण करने का मौका मिला।"

उन्होंने कहा, "आपको मैदान पर जा कर अपने आप पर भरोसा करते हुए खलेने की जरूरत होती है। साथ ही विपक्षी टीम को यह बताना होता है कि आप आक्रमण करने आए हो।"

युवराज को पारी की शुरुआत में एक जीवनदान भी मिला था। इस पर युवराज ने कहा, "मैं भाग्यशाली था कि मेरा कैच छूटा लेकिन, मैंने इसका फायदा उठाया और इसके बाद मैंने गेंद को अच्छा मारा।"

उन्होंने कहा, "भारत-पाकिस्तान हमेशा से बड़ा मैच होता है। इस मैच में जीत हासिल करते हुए हमने लय हासिल कर ली है। उम्मीद है कि हम इस मैच से मिला आत्मविश्वास अगले मैच में ले जाएंगे और श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story