×

OMG: आखिर किस महिला के हाथों में हाथ डालकर युवी की ख़ुशी में शामिल हुए पिता योगराज

By
Published on: 1 Dec 2016 5:16 AM GMT
OMG: आखिर किस महिला के हाथों में हाथ डालकर युवी की ख़ुशी में शामिल हुए पिता योगराज
X

yograj-singh

मुंबई: छक्कों के बादशाह कहे जाने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह को एक्ट्रेस और डांसर ने अपनी मासूमियत से क्लीन बोल्ड कर दिया। प्यार के यह पंछी बुधवार को अग्नि के सात फेरे लेकर सात जन्मों के लिए एक-दूसरे से बंध गए। वहीं कुछ समय पहले आ रही खबरों के अनुसार युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनकी शादी में नहीं शामिल होने वाले थे। लेकिन संगीत सेरेमनी में जब उनके पिता पहुंचे, तो हर कोई शॉक रह गया क्योंकि हर किसी को लग रहा था कि वह नहीं आएंगे।

बता दें कि शादी से एक दिन पहले हुई युवराज सिंह और हेजल कीच की संगीत सेरेमनी में उनके पिता योगराज सिंह, अपनी दूसरी वाइफ सतवीर कौर यानी कि नीना के साथ पहुंचे। खबरों की मानें तो सेरेमनी में युवराज सिंह की मां और योगराज सिंह की पहली वाइफ शबनम मेहमानों के स्वागत में ही बिजी रहीं। जबकि योगराज सिंह पूरी सेरेमनी में अपनी दूसरी वाइफ के साथ रहे।

कहा जा रहा है कि पूरे टाइम योगराज सिंह और शबनम एक-दूसरे का आमना-सामना करने से बचते रहे। बता दें कि योगराज सिंह ने एक साल पहले युवराज सिंह की मां शबनम से तलाक ले लिया था और उसके बाद उन्होंने सतवीर कौर से दूसरी शादी की युवराज सिंह अपनी मां शबनम के साथ रहते हैं। यह पहले मौका था जब युवराज और उनकी सौतेली मां नीना के साथ दिखाई दिए पर दोनों के बीच कुछ ख़ास बात-चीत नहीं हुई।

Next Story