×

इस अनोखी थीम पर बने हैं युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी के कार्ड, क्या आपने देखे?

By
Published on: 7 Nov 2016 5:38 AM GMT
इस अनोखी थीम पर बने हैं युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी के कार्ड, क्या आपने देखे?
X

yuvraj singh

मुंबई: शहनाई बजने की तैयारियां की जा रही हैं। शॉपिंग भी शुरू हो चुकी है। मौका है इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे हॉट खिलाड़ियों में गिने जाने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच की शादी का। अपनी-अपनी दुनिया के ये दोनों स्टार्स 30 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

भाई! क्रिकेट और बॉलीवुड के दो दिलों के मिलने में ख़ास बात ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है? दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए हैं। अब इन दोनों के तमाम फैंस इनकी शादी का कार्ड देखना चाहते हैं। जाना चाहते हैं कि आखिर किस तरह की थीम पर बने होंगे। युवराज और हेजल कीच की शादी के कार्ड।

आगे की स्लाइड में जानिए किस थीम पर बने हैं शादी के कार्ड

yuvraj-singh2

जब से युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी के कार्ड छपे हैं, तब से अपने खास डिजाइन की वजह से खूब चर्चा में छाया हुआ है। इन दोनों की शादी का कार्ड क्रिकेट की थीम पर बनाया गया है।

बता दें कि एक तरफ जहां युवराज की मां शबनम अपनी छोटी बहू आकांक्षा शर्मा के साथ जुबानी जंग में बिजी हैं। वहीं दूसरी ओर इन दोनों की शादी की जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। कार्ड को स्पेशल नाम भी दिया गया है वह है 'युवराज हेजल प्रीमियर लीग'।

आगे की स्लाइड में जानिए किसने डिजाइन किया है यह काम

yuvraj singh

सभी जानते हैं कि युवराज सिंह क्रिकेट से ताल्लुक रखते हैं। तो कार्ड को क्रिकेट थीम को ध्यान में रखकर, डिजाइनर सैंडी और कपिल खुराना ने इसे तैयार किया है। इसका टाइटल 'युवराज और हेजल प्रीमियर लीग' रखा गया है। वहीं डिजाइनर सैंडी और कपिल खुराना ने एक अखबार को बताया कि युवराज और हेज़ल शादी के कार्ड्स को फनी थीम पर बनवाना चाहते थे और उनका सजेशन था कि इसमें खूब सारे कार्टून्स हों।

आगे की स्लाइड में जानिए युवराज और हेजल की शादी से जुड़ी सबसे इंट्रेस्टिंग बात

yuvraj-singh5

खास बात तो यह है कि युवराज और हेज़ल एक दिन नहीं बल्कि दो-दो दिन शादी के बंधन में बंधेंगे। इन दोनों की पहले शादी चंडीगढ़ में 30 नवंबर को होगी, इसमें ज्यादातर फैमिली मेंबर्स के मौजूद रहेंगे।

जबकि दूसरी बार दिसंबर को गोवा में हिंदी रीति-रिवाज से दोनों शादी करेंगे, इसमें दोनों के फ्रैंड्स शामिल होंगे। इसके अलावा युवराज सिंह और हेजल कीच की संगीत सेरेमनी और रिसेप्शन 5 दिसंबर को रखा गया है।

आगे की स्लाइड में देखिए हेजल और युवराज की बेस्ट तस्वीर

yuvraj-singh3

आगे की स्लाइड में देखिए हेजल और युवराज की अट्रैक्टिव तस्वीर

Next Story