×

शादीशुदा युवराज ने जब इस क्रिकेटर की GF से किया ऐसा फ्लर्ट, तो उन्हें भी मिला यह जवाब

By
Published on: 20 Feb 2017 5:41 AM GMT
शादीशुदा युवराज ने जब इस क्रिकेटर की GF से किया ऐसा फ्लर्ट, तो उन्हें भी मिला यह जवाब
X

मुंबई: टीम इंडिया के पूर्व बॉलर जहीर खान आजकल अपने अफेयर को लेकर जमकर चर्चा में बने हुए हैं। आए दिन जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे एक-दूसरे के साथ दिखाई दे जाते हैं। जिसपर हाल ही में युवराज सिंह ने एक मजेदार चुटकी ली। शादी से पहले युवराज सिंह अपने अफेयर के चलते मीडिया में छाए रहते थे। युवी को उनके फ्लर्टी नेचर के लिए भी जाना जाता रहा है।

युवराज सिंह ने फ्रेंड जहीर खान की खिंचाई करते हुए ट्वीट किया कि 'सागरिका फिल्म इरादा के लिए आल द बेस्ट टीम इंडिया के वाइस कैप्टन को डेट करना अच्छी चॉइस थी, पर अच्छा हुआ कि यह सब आपने रियल लाइफ में नहीं किया।



बता दें कि फिल्म 'चक दे इंडिया' में जिस प्रीती सभरवाल का रोल निभाया था, उसे इंडिया के वाइस कैप्टन से प्यार हो जाता है। युवराज सिंह ने पिछले साल हेजल कीच से शादी की थी युवी की शादी में जहीर और सागरिका घाटगे दोनों एक साथ शामिल हुए थे। उस टाइम पर सागरिका ने कहा था कि मुझे कोई फर्क पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं? मैं जैसी हूं, वैसी ही रहूंगी।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या बोली सागरिका युवराज के फ़्लर्ट पर

फिल्म 'इरादा' में नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस सागरिका ने कहा कि किसी और की वजह से मुझे खुद को नहीं बदलना है। मैं जहीर की काफी रिस्पेक्ट करती हूं बता दें कि फिल्म 'इरादा' 17 फरवरी को रिलीज हुई है। युवी की शादी में जहीर और सागरिका एकसाथ नजर आए थे।

आगे की स्लाइड में देखिए युवी की शादी में सागरिका और जहीर का अंदाज

Next Story