अपनी बायोपिक में इस एक्टर को देखना चाहते हैं Yuvraj Singh

Yuvraj Singh Biopic: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने हाल ही में अपने बायोपिक को लेकर बड़ा खुलासा किया है। युवराज अपने बायोपिक में विक्की कौशल को देखना चाहते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 15 Sep 2024 8:26 AM GMT
Yuvraj Singh, Vicky Kaushal, Yuvraj Singh Biopic, Yuvraj Singh Biopic Vicky Kaushal, Sports, Cricket, Bollywood, Entertainment
X

Yuvraj Singh, Vicky Kaushal, Yuvraj Singh Biopic, Yuvraj Singh Biopic Vicky Kaushal, Sports, Cricket, Bollywood, Entertainment 

Yuvraj Singh Biopic: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने हाल ही में अपने बायोपिक को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने अपने बायोपिक में बॉलीवुड के एक एक्टर को लेकर बड़ी बात कही है। बता दें कि, क्रिकेट जगत में कई क्रिकेटर्स की बायोपिक अब तक बन चुकी है, जिसमें उनके जीवन के बारे में, उनकी क्रिकेटजर्नी से लेकर लाइफ और परिवार से जुडे अहम किस्सों के बारे में दिखाया गया है। वहीं इसी कड़ी में युवराज सिंह का नाम जुड़ चुका है। दरअसल भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के बायोपिक की घोषणा हो चुकी है।

Vicky Kaushal को अपने बायोपिक में देखना चाहते हैं Yuvraj Singh

युवराज सिंह के बायोपिक को लेकर घोषणा हो गई है लेकिन अभी स्टार कास्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, इस बीच युवराज सिंह ने फिल्म में अपने किरदार के लिए एक अभिनेता का नाम जरूर लिया है। Yuvi का कहना है कि, वह अभिनेता उनके किरदार पर फिट बैठता है। एक इंटरव्यू में युवराज सिंह ने बताया कि, वह अपने किरदार में बॉलीवुड के स्टार Vicky Kaushal को देखना चाहेंगे।


दरअसल एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में युवराज सिंह ने इस बात का खुलासा किया है। हाल ही में युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में कई अहम सवालों के जवाब दिए। उनसे उनकी फेवरेट फेवरेट आईपीएल टीम से लेकर रोहित शर्मा के बारे में भी पूछा गया। साथ ही उन्होंने बताया कि, पाकिस्तान क्रिकेट टीम का वह कौन सा खिलाड़ी है जो उनका अच्छा दोस्त है, जिसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज में शोएब अख्तर का नाम लिया।

बायोपिक से जुड़े सवाल पर युवराज सिंह ने कहा कि, विक्की कौशल इस रोल के फिट होंगे। वहीं बायोपिक में उनकी गर्लफ्रेंड की भूमिका में दबंग गर्ल फातिमा नजर आ सकती हैं। हालांकि फिलहाल इस नाम पर फिल्म निर्माताओं ने किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की है। बता दें कि, युवराज सिंह ने कैंसर से जूझते हुए भारत को विश्व विजेता बनाया था। वह अपनी शानदार बल्लेबाजी के कारण भी काफी फेमस रहे हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story