×

Yuvraj Singh Son Photos: बहुत प्यारा युवराज सिंह का बेटा, जानें जूनियर यूवी का नाम क्या है

Yuvraj Singh Son Photos: युवराज सिंह और हेजल किच के घर जनवरी ही में किलकारी गुंजी थी। जिसके बाद से ही उनके फैंस बेटे का नाम और फोटों देखना चाहते थे।

Prashant Dixit
Published on: 19 Jun 2022 2:01 PM GMT
Yuvraj Singh and Hazel Keech with son Orion
X

Yuvraj Singh and Hazel Keech with son Orion (image credit social media)

Yuvraj Singh and Hazel Keech: युवराज सिंह और हेजल किच के घर जनवरी ही में किलकारी गुंजी थी। जिसके बाद से ही उनके फैंस बेटे का नाम और फोटों देखना चाहते थे। आज युवराज सिंह ने फादर्स डे पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में पहली बार अपने बेटे की फोटों शेयर कर दिल को छूने वाली बात कही है। आपको बता दें, युवराज और हेजल ने अपने बेटे का नाम ओरिऑन रखा है।

युवराज सिंह की फादर्स डे पर पोस्ट

युवराज ने लिखा, ''दुनिया में तुम्हारा स्वागत है, मम्मी और पिता को अपने छोटे "पुत्तर" से प्यार है, तुम्हारी हर मुस्कान से आंखे चमकती हैं, जैसे तुम्हारा नाम सितारों के बीच में लिखा है'' इस साल की शुरुआत में 25 जनवरी को युवराज सिंह और हेजल कीच माता-पिता बने थें। उन्होंने इस खुशखबरी को बता ने साथ ही मीडिया से प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की थी।


युवराज ने अपने बेटे का नाम उस पोस्ट में सितारों के बीच लिखे होने की बात की है, क्योंकि उन्होंने और हेजल ने अपने बेटे का नाम एक तारा मंडल के नाम पर रखा है। रात के समय इस तारामंडल को आप आसानी से देख सकते हैं। जो एक हंटर की तरह दिखाई देता है, इस तारा मंडल का नाम ग्रीक माइथोल़ॉजी के एक फैमस हंटर पर रखा गया था।

युवराज ने इंटरव्यू में कहीं यह बात

युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा, "ओरियन तारामंडल का एक तारा है, और माता और पिता के लिए अपना बच्चा ही अपना तारा होता है, जब हेजल गर्भवती थी, और अस्पताल में थी, तो मैं कुछ एपिसोड देख रहा था, जहां मेरे दिमाग में ये नाम आया और हेजल ने इसे तुरंत पसंद कर लिया था।' उन्होंने आगे कहा, "मैं चाहता था कि हेजल का आखिरी नाम बच्चे के नाम पर आए, इसलिए यह हुआ" युवराज सिंह और हेजल कीच ने अपने बच्चे का नाम ओरियन कीच सिंह रखा है।

शादी के पांच साल बाद गुंजी किलकारी

युवराज और हेजल ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 12 नवंबर 2015 को सगाई की और जिसके ठीक एक साल बाद 30 नवंबर साल 2016 को दोनों ने सात फेरे लिए, दोनों शादी के 5 साल से ज्यादा वक्त बीत जानें के बाद पहली बार माता और पिता बने है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story