×

Yuzvendra Chahal Birthday: देखिए धनाश्री वर्मा ने कैसे किया युजवेंद्र चहल को बर्थडे विश

Yuzvendra Chahal Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज युजवेंद्र चहल का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा ने उन्हें कुछ खास तरीके से विश किया है।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 23 July 2021 6:38 AM GMT (Updated on: 23 July 2021 9:30 AM GMT)
Yuzvendra Chahal Birthday: देखिए धनाश्री वर्मा ने कैसे किया युजवेंद्र चहल को बर्थडे विश
X

Yuzvendra Chahal Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज युजवेंद्र चहल का आज जन्मदिन (Yuzvendra Chahal Ka Janmadin) है। इस मौके पर उनके फैंस उन्हें जन्मदिन की खूब सारी बधाइयां भेज रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने चहल को खास तरीके से विश किया है।

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal's birthday today) आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Yuzvendra Chahal's Wife Dhanashree Verma) ने इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "जब आप विनम्र, दयालु, हेल्पफुल, विनम्र, निस्वार्थ होने और उन क्वालिटिज को कुछ सीरियस स्कील के साथ कैरी करने की बात करते हैं, इसके लिए सिर्फ एक नाम आता है और तो वो है मिस्टर युजवेंद्र चहल। उन्हें अपने स्टेटस को लेकर कोई घंमड नहीं है और ना हीं इस लेवल को हासिल करना इतना आसान है। वो जो देश और लोगों के लिए करते है उसे कोई टक्कर नहीं सकता है। तुम्हारे पास बड़ा दिल है। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा। युजवेंद्र चहल को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चहल को किया विश

एक तरफ जहां धनश्री ने चहल को इस तरह से बर्थडे विश किया है, वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने भी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को एक खास पोस्ट शेयर करते हुए विश किया है। आरसीबी ने चहल का एक पुराना वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो युज़ी। आरसीबी परिवार में हर किसी का पसंदीदा, मजाकिया प्रतियोगी युजवेंद्र चहल। युजवेंद्र चहल वर्षों से हमारे एमवीपी में से एक रहा है। हम युज़ी को और आने वाले मैच में जीतने की कामना करते हैं।"

इन लोगों ने युजी को किया बर्थडे विश

भारतीय क्रिकेट टीम के सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने भी चहल को बर्थे विश किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "हैप्पी बर्थडे भाई। आपका इंटरटेनमेंट स्कील आपके गेंदबाजी स्कील के बराबर है। आप हर दिन उज्जवल रहे।" इसके अलावा कुलदीप यादव, बीसीसीआई (BCCI), विक्रांत गुप्ता समेत सभी फैंस ने भी चहल को बर्थडे विश किया है।







Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story