×

युजवेंद्र चहल के बाद धनश्री वर्मा ने तोड़ी चुप्पी, पर्सनल लाइफ को लेकर कहीं ये बात...

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma: सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल के पोस्ट शेयर करने के बाद भी जब अटकलों का दौर नहीं रुका तो धनश्री ने भी इंस्टा स्ट्रोय साझा कर अपने फैंस से विनती की। उन्होंने लिखा कि ''आप सभी से विनम्र विनती है कि हमारी रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें। कृपया इसको बंद करने की मेहरबानी करें। सभी को प्यार और शुभकामनाएं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 19 Aug 2022 2:27 AM GMT (Updated on: 19 Aug 2022 2:30 AM GMT)
Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma
X

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma: युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर गुरुवार को पूरे दिन अटकलों का दौर चलता रहा। शाम होते-होते चहल और धनश्री के रिश्ते में दरार तक के कयास लगाए जाने लगे। आख़िरकार पहले युजवेंद्र चहल ने इसको लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी। जब अटकलों का दौर खत्म नहीं हुआ तो फिर धनश्री वर्मा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इन अफवाह पर विश्वास ना करने की अपील की है।

युजवेंद्र चहल ने क्या लिखा...

सोशल साइट ट्विटर पर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा जमकर ट्रेंड कर रहे थे। लोग अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे थे। इसी बीच युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। चहल ने अपनी स्टोरी में लिखा कि 'आप सभी से एक फ़रियाद है कि हमारी रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास ना करें। कृपया इसे तुरंत बंद कर दें।' इसके अलावा चहल ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी इसके साथ जोड़ा।

धनश्री वर्मा ने कहीं ये बात...

सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल के पोस्ट शेयर करने के बाद भी जब अटकलों का दौर नहीं रुका तो धनश्री ने भी इंस्टा स्टोरी साझा कर अपने फैंस से विनती की। उन्होंने लिखा कि ''आप सभी से विनम्र विनती है कि हमारी रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें। कृपया इसको बंद करने की मेहरबानी करें। सभी को प्यार और शुभकामनाएं।

क्या था पूरा मामला....

बता दें दोनों के बीच अभी तक शादी के बाद किसी तरह के मनमुटाव की खबर सामने नहीं आई थी। लेकिन धनश्री ने जैसे ही चहल सरनेम हटाया तो ट्विटर पर ट्वीट की बाढ़ सी आ गई। इसी दौरान युजवेंद्र की इंस्टा स्टोरी ने इस मामले को और हवा मिल गई। चहल ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'New Life Loading' हालांकि यह पोस्ट उन्होंने कुछ ही देर में डिलीट भी कर दी। अब उनके फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ गड़बड़ जरूर हुआ है।

दिसंबर 2020 में हुई दोनों की शादी:

युजवेंद्र चहल ने क्रिकेट के शुरुआती दौर में खूब नाम कमाया था। उसके बाद उनका नाम धनश्री के साथ जुड़ गया। चहल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने धनश्री की क्लास ऑनलाइन ज्वाइन की थी, इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया। दोनों ने ज्यादा वक्त ना लेते हुए 2020 में ही शादी कर ली। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर जल्द वायरल हो जाती है। दोनों के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story