×

Yuzvendra Chahal: युजवेंद्र चहल ने विराट के बार्बर से कटिंग करवा अपनाया नया लुक, देखें नई हेयर स्टाइल की फोटो

Yuzvendra Chahal Hair Style: भारतीय टीम के 31 वर्षीय दिग्गज लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की इस IPL 2022 सीजन में खूब तूती बोली है। चहल ने सीजन में सबसे ज्यादा विकेट झटक के पर्पल कैप हासिल किया है।

Prashant Dixit
Published on: 3 Jun 2022 2:13 PM GMT
Yuzvendra Chahal Hair Style
X

Yuzvendra Chahal Hair Style (image credit social media)

Yuzvendra Chahal Hair Style : भारतीय टीम के 31 वर्षीय दिग्गज लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की इस IPL 2022 सीजन में खूब तूती बोली है। अभी 29 मई को ख़त्म हुए आइपीएल के इस सीजन में उनकी टीम रनरअप रही और चहल ने सीजन में सबसे ज्यादा विकेट झटक के पर्पल कैप हासिल किया है। उन्होंने आईपीएल 2022 में अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए पूरे सीजन में 68 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 527 रन खर्च किए और कुल 27 सबसे ज्यादा विकेट झटके है। यही नहीं वह आईपीएल के इस सीजन में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले खिलाड़ी है।

आइपीएल 2022 के समाप्त होने के बाद खिलाड़ियों को अफ्रीकी टीम के विरूद्ध मुकाबले से पहले थोड़ा आराम दिया गया है। अफ्रीकी टीम के विरुद्ध मैच के लिए चहल को भी भारतीय टीम में शामिल किया गया है। मैदान में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध उतरने से पहले उन्होंने एक नया लुक अपनाया है।

आलिम हकीम की सोशल मीडिया पोस्ट

दरअसल मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने चहल की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम के सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट की है, जिस फ़ोटो में चहल एक नए लुक में दिख रहे है। आलिम ने चहल के इस तस्वीर को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है, 'हमारे लिए ताजा समर कट @yuzi_chahal23' बता दें बॉलीवुड में आलिम हकीम को सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट के तौर पर जाना जाता है। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपने हेयर कटिंग के लिए हकीम के पास ही जाते हैं।


अब चहल की यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आलिम हकीम का मैड स्टाइल सेंस शेष सभी हेयर स्टाइ लिस्ट से अलग बनाता है। शायद यही वजह है कि ज्यादातर सेलेब्रिटी आलिम हकीम के सैलून पर ही नए लुक की तलाश में पहुंचते रहते है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story