Oh My God! चहल ने ट्रेनर की कर दी पिटाई, इसके पीछे इस खलाड़ी का हाथ

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला बिना खेले हुए रद्द हो गया। यह मैच बारिश के कारण रद्द हुआ। रविवार को गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में टॉस के बाद खेल शुरू नहीं हो पाया।

नई दिल्ली: टीम चाहे कोई भी हो, खेल चाहे कोई भी हो खिलाडियों का फीट रहना जरूरी है। फीट रहने के लिए अपनी टीम इंडिया की सफलता में खिलाड़ियों की फिटनेस का अहम रोल है। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला बिना खेले हुए रद्द हो गया। यह मैच बारिश के कारण रद्द हुआ। रविवार को गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में टॉस के बाद खेल शुरू नहीं हो पाया। बारिश रुकने के बावजूद पिच की खराब हालत के कारण अंपायरों ने मैच रद्द करने की घोषणा कर दी। दूसरा टी-20 मैच 7 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा।

ये भी देखें : JNU हिंसा की ऐसे हुई प्लानिंग: व्हाट्सएप चैट वायरल, कहा- VC-पुलिस अपनी

वीडियो में वह ट्रेनर के साथ ग्लव्स पहनकर मुक्के जड़ते नजर आ रहे हैं

बता दें कि मैच से पहले ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल ने मुक्केबाजी कर अपनी फिटनेस को परखा। टी-20 मुकाबला शाम 7 बजे से खेला जाना था लेकिन मैच रद्द हो गया। मैच से पहले फीट रहने के लिए ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल ने बॉक्सिंग सेशन के वीडियो ट्विटर पर शेयर किए हैं। पहले वीडियो में वह ट्रेनर के साथ ग्लव्स पहनकर मुक्के जड़ते नजर आ रहे हैं। जबकि हद तो हो गई, जब पंत ने ट्रेनर की ही पिटाई करवा दी।

चहल से पंच बरसाने के लिए कहा

दरअसल, दूसरे वीडियो में कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल प्रैक्टिस करते नजर आते हैं। लेकिन इसके बाद जो भी हुआ उसे देख सभी हैरान रह जाते हैं। ऋषभ पंत पीछे से आकर ट्रेनर को पकड़ लेते हैं और चहल से पंच बरसाने के लिए कहते हैं। इसके बाद चहल नहीं रुकते और ट्रेनर पर मुक्के जड़ने लगते हैं। इन तीनों की मस्ती सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

ये भी देखें : अभी-अभी इस देश ने फिर किया हमला, अमेरिका ने भारत से की बातचीत

भारत और श्रीलंका के बीच बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच रविवार को खेला जाएगा। इस सीरीज में सभी का ध्यान भारत के दो दिग्गजों- शिखर धवन और जसप्रीत बुमराह पर रहेगा, जो चोटों के बाद वापसी कर रहे हैं।