×

आजकल इन वजहों से परेशान चल रही हैं चहल की पत्नी धनश्री, देखें इनका इमोशनल पोस्ट

धनश्री ने लिखा है, "मेरा परिवार ठीक हो गया लेकिन मैनें इस कोरोना महामारी में अपने अंकल और आंटी को खो दिया है।"

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 14 May 2021 3:22 AM GMT
आजकल इन वजहों से परेशान चल रही हैं चहल की पत्नी धनश्री, देखें इनका इमोशनल पोस्ट
X

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा चहल (Dhanashree Verma Chahal) आजकल काफी परेशानियों से गुजर रही हैं। सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव रहने वाली धनश्री काफी दिनों के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि वे कुछ दिनों से किन परेशानियों का सामना कर रही हैं।

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा चहल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में लिखा है, "मैं कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हूं, जिसका एक कारण है। एक कारण यह भी है कि मैं आपके मैसेज का रिप्लाई नहीं दे पा रही हूं। यह मेरे लिए काफी कठिन समय है। पहले मेरी मां और मेरा भाई कोरोना पॉजिटिव हुए थे, उस समय मैं आईपीएल बबल में थी और खुद को असहाय महसूस कर रही थी, लेकिन मैं समय-समय पर उनकी हाल-तचाल लेती रहती थी। अपने परिवार से दूर रहना वाकई मुश्किल है, अब वे ठीक हो गए हैं।"

धनश्री ने आगे लिखा है, "मेरा परिवार ठीक हो गया, लेकिन मैनें इस कोरोना महामारी में अपने अंकल और आंटी को खो दिया है और अब मेरे ससुराल वाले कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मेरे ससुर अस्पताल में भर्ती हैं और मेरी सास का इलाज घर पर किया जा रहा है। मैं अस्पताल में थी और मैंने सबसे बुरा दौर देखा है। मैं सभी सावधानी बरत रही हूं लेकिन लोग कृपया घर पर रहें और अपने परिवार की अच्छे से देखभाल करें।"

पोस्ट (फोटो- @dhanashree9 इंस्टाग्राम)

धनश्री ने लोगों से अनुरोध करते हुए कहा, "यदि आप ऐसे लोगों को जानते हैं जो किसी भी तरीके की परेशानियों से जूझ रहे हो, तो कृपया मैं आप लोगों से अनुरोध करती हूं कि आप किसी न किसी तरीके से उनकी मदद करें। अगर आपके घर पर और सभी लोग सुरक्षित हैं, तो भगवान के शुक्रगुजार रहें। आप सुरक्षित रहें और सभी दिशानिर्देशों का पालन करें।"

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story