×

Bihar news: पटना में दिनदहाड़े युवक का मर्डर, घर घुसकर दागी गोली

Bihar Crime News : पटना में दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या के वक़्त वह अपने घर में था, तभी बाइक सवार अपराधी आए और गोलीबारी शुरू कर दी।

Network
Newstrack Network
Published on: 15 Nov 2022 8:06 AM GMT
bihar crime news patna youth gunned down in broad daylight
X

पटना में दिनदहाड़े युवक का मर्डर 

Bihar Crime News: पटना में दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी गई। वह अपने घर में था, तभी बाइक सवार अपराधी आए। युवक जब तक कुछ समझ पाता, अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। गोली लगने से युवक की मौत हो गई। मामला दीदारगंज थाना इलाके की है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पहचान दीदारगंज के धर्मशाला निवासी अमर यादव (42) के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि जमीन विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

परिजनों का कहना है कि अमर यादव घर में थे। आज सुबह बाइक सवार दो अपराधी आए। और घर के अंदर घुस गए। अमर यादव जब कुछ पूछते तब तक अपराधियों ने अमर को गोली मार दी। इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। गोलीबारी की आवाज सुनते ही लोगों की भीड़ जुट गई। परिजनों का कहना है कि जमीन का विवाद चल रहा था। आशंका है कि इसी विवाद में अमर यादव की हत्या की गई है। पुलिस से अपील है कि वो इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

लोगों में हत्या की दुस्साहसिक वारदात को लेकर चर्चाओं का माहौल गर्म है। लोगों में इस बात को लेकर हैरानी है। हमलावर बेखौफ हो कर जिस तरह से आए थे उससे यही लग रहा है कि इस वारदात में पेशेवर अपराधियों की मदद ली गई है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story