Covid-19 : Goa गोवा के बिट्स पिलानी कैंपस में कोरोना विस्फोट, एक साथ 24 केस मिलने से मचा हड़कंप

Covid-19 : गोवा (Goa) में बिट्स पिलानी कैंपस में ऑफलाइन क्लास स्थगित कर दी गई हैं। संक्रमितों को क्वारंटाइन (Quarantine) कर उनके संपर्क में आए लोगों से सतर्क रहने को कहा गया है।

aman
Written By aman
Published on: 1 April 2022 9:33 AM GMT
Corona in India
X

कोरोना के नए मामले  (Social media)

Covid-19 New Case in Goa : गोवा (Goa) में बिट्स पिलानी (BITS Pilani) कैंपस में कोरोना (Coronavirus) विस्फोट हुआ है। ताजा मामले में 24 स्टूडेंट्स कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना के नए मामले सामने आने के बाद गोवा प्रशासन (Goa Administration) ने कैंपस में सभी छात्रों और शिक्षकों की कोरोना जांच कराने का फैसला किया है।

बता दें, कि गोवा (Goa) में बिट्स पिलानी कैंपस में ऑफलाइन क्लास स्थगित कर दी गई हैं। संक्रमितों को क्वारंटाइन (Quarantine) कर उनके संपर्क में आए लोगों से सतर्क रहने को कहा गया है। गोवा में कोरोना का विस्फोट ऐसे समय हुआ है, जब देश में कोविड संक्रमितों की संख्या सबसे निचले स्तर पर है। लगातार कोरोना के घटते मामलों को देखते हुए 1 अप्रैल 2022 से कोरोना की तमाम पाबंदियों को भी खत्म कर दिया गया है।

कहां है कैम्पस?

जानकारी के लिए बता दूं, कि गोवा में बिट्स पिलानी का कैंपस वास्को टाउन (Vasco Town) के जुआरीनगर में है। कैंपस में इतनी बड़ी संख्या में छात्रों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वास्को के डिप्टी कलेक्टर दत्ताराज देसाई ने आदेश जारी कर कॉलेज परिसर में बिना कोरोना जांच के किसी भी प्रवेश पर पाबंदी लगा दी है। साथ ही, सभी के लिए मास्क पहनना और दो मीटर की दूरी बनाए रखना फिर से अनिवार्य कर दिया गया है। इसके अलावा अगले 15 दिनों के लिए सभी क्लास ऑनलाइन होंगे।

वहां के डिप्टी कलेक्टर ने बताया, कि कोरोना संक्रमित पाए गए कैंपस के सभी लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। पीड़ितों के लिए खाने-पीने का अलग इंतजाम किया जाएगा। ताकि बाकी लोगों तक संक्रमण न फैले।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story