×

दूसरे समाज की औरतों से बात करना महिला को पड़ा भारी, परिजनों ने बेरहमी से पीटा

Gujarat News: गुजरात के दाहोद जिले में दूसरे समाज की औरतों से बात करने पर परिवार के लोगों ने महिला के साथ बेरहमी से की तरह मारपीट की.

Anshul Thakur
Report Anshul ThakurPublished By Deepak Kumar
Published on: 17 Aug 2021 5:22 PM GMT (Updated on: 17 Aug 2021 5:29 PM GMT)
Family beat up the woman for talking to the women of other society
X

महिला की मारपीट करते परिजन (social media)

Gujarat News: मंगलवार को गुजरात के दाहोद जिले में एक महिला के साथ क्रूरता करने का मामला सामने आया है। जिसमें महिला को सिर्फ दूसरे समाज की औरतों से बात करने पर परिवार के लोगों ने महिला के साथ बेरहमी से की तरह मारपीट की.

लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

बर्बरता भरी यह घटना दाहोद जिले के फतेपुरा गांव की है। जानकारी के अनुसार वलवई समाज और भाभोर समाज के बीच काफी समय पहले से लड़ाई चली आ रही थी। जिसके बाद भी वलवई समाज की 50 वर्षीय एक महिला पड़ोस में रहने वाली भाभोर समाज की महिला से बात करती थी। इस पर महिला के परिवार को ऐतराज था। परिवार के एतराज के बाद भी महिला के बात करती रही। जिसके बाद नाराज परिवार ने महिला को सड़क पर घसीटा और लात-घूंसों और लाठियों से पीटने लगे। वहीं मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

आरोपियों को किया गिरफ्तार

वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और कुछ घंटों में ही दिताभाई वलवई, पंकज भाई वलवई, परुभाई वलवई और रमनभाई वलवई नामक चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद महिला ने सुखसर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

घटना के बारे में दादोद पुलिस ने बताया कि महिला के साथ मारपीट का कारण बस इतना हि है की वह भाभोर समाज की महिलाओं से बातचीत करती थी। महिला का परिवार इस बात से नाराज था और उसे ऐसा करने से मना करता था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story