×

Bagga Arrest Case : तेजिंदर बग्गा को बड़ा झटका, मोहाली कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

मोहाली कोर्ट ने पंजाब पुलिस के साइबर ब्रांच (Cyber Branch) से बग्गा को गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश करने को कहा है। इस मामले की अगली सुनवाई 23 मई को होगी।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By aman
Published on: 7 May 2022 1:31 PM GMT
mohali court issues arrest warrant against bjp leader tajinder pal bagga
X

BJP Leader Tajinder Pal Bagga (File Photo) 

Bagga Arrest Case : दिल्ली (Delhi) में शुरू हुआ तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) एपिसोड खत्म होता नजर नहीं आ रहा। पंजाब पुलिस (Punjab Police) के चंगुल से निकलकर वापस दिल्ली आए बीजेपी नेता (BJP leader) तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को शनिवार को बड़ा झटका लगा है। मोहाली कोर्ट (Mohali Court) ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट (Arrest Warrant) जारी किया है।

मोहाली कोर्ट ने पंजाब पुलिस (Punjab Police) के साइबर ब्रांच (Cyber Branch) से बग्गा को गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश करने को कहा है। इस मामले की अगली सुनवाई 23 मई को होगी।

बग्गा के सिर पर फिर गिरफ्तारी की तलवार

मोहाली कोर्ट द्वारा वारंट जारी (Warrant Issue) किए जाने के बाद एक बार फिर बग्गा के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है। पंजाब पुलिस की टीम जल्द उन्हें गिरफ्तार करने दिल्ली की ओर कूच कर सकती है। दरअसल, यह वारंट दिलचस्प इसलिए है क्योंकि कल इसी के कारण पंजाब पुलिस को हरियाणा (Haryana) और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के हाथों फजीहत का सामना करना पड़ा था।

केजरीवाल के घर के बाहर बग्गा का प्रदर्शन

तेजिंदर पाल बग्गा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने केजरीवाल को ललकारते हुए कहा कि वो उन पर 1 नहीं बल्कि 100 FIR कर दो, तब भी वे डरने वाले नहीं हैं। वे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। बग्गा सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली सीएम के घर के बाहर प्रदर्शन पहुंच गए। पुलिस ने वहां से पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। वहीं बग्गा मामले में पंजाब पुलिस को डिटेन करने को लेकर हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई टल गई है। इस मामले में अब मंगलवार को अगली सुनवाई होगी।

बग्गा से मिलने पहुंच गोवा सीएम

गोवा (Goa) के सीएम प्रमोद सावंत (CM Pramod Sawant) आज तेजिंदर पाल बग्गा से मिलने दिल्ली पहुंचे। उन्होंने कहा, कि वे और बग्गा युवा मोर्चा में साथ काम कर चुके हैं। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर हमला बोलते हुए गोवा सीएम ने कहा, कि आम आदमी पार्टी (AAP) का जो हाल गोवा में हुआ है, वही हाल दिल्ली में होगा। केजरीवाल के इशारे पर बग्गा का पंजाब पुलिस ने अपहरण (kidnapping) किया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story