×

Tejashwi Yadav: अब टेबल टेनिस खेलते दिखे तेजस्वी यादव, समर्थकों ने पूछा एक तरफ राजश्री भाभी है क्या?

Tejashwi Yadav Video: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों फिटनेस बनाने में लगे हैं। प्रधानमंत्री ने पटना दौरे के दौरान मंच से उतरते वक्त तेजस्वी को पेट अंदर करने की सलाह देने के बाद उनका अब तक 3 वीडियो सामने आ चुका है।

Network
Report Network
Published on: 3 Aug 2022 7:06 AM GMT
X

तेजस्वी यादव टेबल टेनिस खेलते हुए (साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Click the Play button to listen to article

Tejashwi Yadav Video: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों फिटनेस बनाने में लगे हैं। प्रधानमंत्री ने पटना दौरे के दौरान मंच से उतरते वक्त तेजस्वी को पेट अंदर करने की सलाह देने के बाद उनका अब तक 3 वीडियो सामने आ चुका है। पहले तेजस्वी यादव क्रिकेट खेलते नजर आए। इसके बाद लालू यादव की पुरानी जीप को धक्का देते और खींचते नजर आए। अब वो टेबल टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं।

तेजस्वी बनियान और शॉर्ट पहने हुए हैं। हालांकि, तेजस्वी के साथ कोई और भी है। लेकिन वो वीडियो में नजर नहीं आ रहे। सोशल मीडिया पर उनके समर्थक कह रहे हैं कि तेजस्वी के साथ उनकीपत्नी राजश्री भी हैं।

एक समर्थक ने पूछा कि दूसरी तरफ भाभी हैं क्या?

इससे पहले तेजस्वी ने 25 जुलाई को वीडियो ट्वीट किया था। उसमें लिखा था रास्ते भी जिद्दी है, मंजिलें भी जिद्दी है और हौंसले भी जिद्दी है। इस वीडियो में वीडियो में तेजस्वी यादव अकेले ही जीप को खींचकर पार्किंग से बाहर निकाला और फिर धक्का देकर जीप को फिर वहीं लगा दिया। तेजस्वी हाफ पैंट और टी-शर्ट में दिख रहे थे।

वहीं 16 जुलाई को नेता प्रतिपक्ष राबड़ी आवास पर क्रिकेट खेलते नजर आए थे। ये वीडियो तेजस्वी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था।तेजस्वी ने लिखा है कि जिंदगी हो या खेल, जीतने के लिए हमेशा खेलना चाहिए। जितना अधिक आप योजना बनाते हैं, उतना ही आप मैदान पर प्रदर्शन करते हैं। बहुत समय बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाने में मजा आया।

यह तब अधिक संतोषजनक हो जाता है जब ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर, माली और केयर टेकर के साथ आप खेल रहे हों। और वो आपको आउट करने के लिए उत्सुक हों। बता दें कि प्रधानमंत्री ने पटना दौरे के दौरान मंच से उतरते वक्त तेजस्वी को पेट अंदर करने की सलाह दी थी। अब इनके इस वीडियो को लोग उसी से जोड़कर देख रहे हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story