×

Bihar News: ऑफिस में महिला की जगह उसके पति को देखकर भड़के SDM, कर दी थप्पड़ों की बरसात

Bihar News: यह मामला वैशाली जिले के महनार प्रखंड कार्यालय का है। SDM को शिकायत मिली थी, कि प्रखंड कार्यालय में दलालों का जमावड़ा रहता है। सेविकाओं की जगह उनके पति कार्यालय में जमे रहते हैं।

aman
Written By aman
Published on: 23 May 2022 1:59 PM GMT
sdm slapped on seeing her husband instead of anganwadi worker in office mahnar block vaishali bihar
X

SDM Slapped 

SDM Slapped Anganwadi Worker Husband : बिहार के वैशाली जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया। ताजा वाकये में, सरकारी दफ्तर में में आंगनबाड़ी सेविका (Anganwadi Worker) की जगह उसका पति काम करता पाया गया। यह देख जांच के लिए पहुंचे एसडीएम (SDM) भड़क गए। एसडीएम का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया। उन्होंने आंगनबाड़ी सेविका के पति पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह मामला वैशाली जिले के महनार प्रखंड कार्यालय का है। एसडीएम (SDM) को शिकायत मिली थी, कि प्रखंड कार्यालय में दलालों का जमावड़ा रहता है। सेविकाओं की जगह उनके पति कार्यालय में जमे रहते हैं। यह शिकायत स्थानीय महिला प्रखंड प्रमुख निशु कुमारी ने की थी।

SDM आपे से बाहर, जड़े कई थप्पड़

शिकायत मिलने पर महनार के SDM सुमित कुमार जांच के लिए प्रखंड कार्यालय पहुंचे। जब वो आंगनबाड़ी से संबंधित सीडीपीओ (CDPO) कार्यालय पहुंचे, तो कार्यालय में सेविका उसका पति मौके पर मिला। इसके बाद एसडीएम साहब आपे से बाहर हो गए। उन्होंने आंगनबाड़ी सेविका राधा कुमारी स्थान पर उसके पति अशोक पासवान को देख उसे कई थप्पड़ जड़ दिए।

शिकायतकर्ता नदारद, पति थे साथ

इस पूरे मामले में एक अन्य पक्ष भी दिलचस्प है। दरअसल, एसडीएम (SDM) सुमित कुमार महिला प्रमुख निशु कुमारी की ओर से दी गई शिकायत पर CDPO कार्यालय पहुंचे थे। मगर, जांच के दौरान SDM के साथ असली प्रमुख की जगह उनके पति साथ-साथ रहे।

CDPO ने पूछा- .. तो कहां हैं महिला प्रमुख?

एसडीएम साहब ने तो सेविका के पति को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद, भड़कने की बारी CDPO की थी। वो एसडीएम साहब पर ही भड़क गईं। उन्होंने उल्टे SDM के सामने सवाल खड़े किए कि, आपकी जांच में महिला प्रमुख की जगह उनके पति किस हैसियत से मौजूद हैं?

सेविका के पति को जेल भेजा गया इसके बाद एसडीएम (SDM) के आदेश पर आंगनबाड़ी सेविका के पति के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर लिया गया। आरोपी को पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। वहीं, जिस महिला प्रमुख की शिकायत पर उनके पति को लेकर एसडीएम जांच करने पहुंचे थे, उसके साथ वो वहां से निकल लिए।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story