×

शराब पीना पिता को पड़ा भारी, बेटे ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

कुलवंत सिंह शराब पीने का आदी था। इसको लेकर बेटे ने शराब पीने का विरोध किया। तो पिता द्वारा मना करने पर आक्रोशित कुलवंत सिंह के बेटे हरमंत ने 312 बोर के तमंचे से अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar
Published on: 30 Aug 2021 12:27 PM GMT (Updated on: 30 Aug 2021 12:40 PM GMT)
Son shot his Father
X

बेटे ने पिता को गोली मारी। 

शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र में उस समय हड़कम्प मच गया, जब एक पुत्र ने अपने पिता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी पुत्र हरमंत सिंह मौके से फरार हो गया।

दरअसल मामला झिंझाना के अजीजपुर गांव का है जहां पर कुलवंत सिंह का परिवार रहता था। कुलवंत सिंह शराब पीने का आदी था जिसको लेकर घर में कई बार विवाद हो चुका था। मृतक कुलवंत सिंह का बेटा जर्मन सिंह पुलिस वालों से रायफल लूट और उन पर हमला करने की घटना को अंजाम देकर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की हत्या के साजिश करने के मामले में जेल में बंद है।

312 बोर के तमंचे से अपने पिता की गोली मारकर हत्या

वहीं, आज जर्मन के छोटे भाई हरमंत ने शराब पीने का विरोध किया। तो पिता द्वारा मना करने पर आक्रोशित कुलवंत सिंह के बेटे हरमंत ने 312 बोर के तमंचे से अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया तो वहीं, आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया।

परिजनों की ओर से घटना की जानकारी पुलिस को दी गई उच्च अधिकारियों ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम बना कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दें आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की शुरू

अगर इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि गोली लगने से मौत की सूचना पुलिस को मिली थी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान कुलवंत के नाम से हुई है और जिसकी उसके बेटे ने ही गोली मारकर हत्या की गई। पुलिस ने मृतका की पत्नी के द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

वहीं, घटना के मामले में मृतक की पत्नी का कहना है कि कुलवंत सिंह रोजाना शराब पीने का आदी था और बेटे हरमन्त ने इसका विरोध किया था। जिसमें उनके बीच कहासुनी हुई थी उसके बाद मुझे केवल गोली की आवाज सुनाई दी थी जबकि हरमन्त मौके से फरार है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कानूनी कार्रवाई कर रही है । जबकि मेरे बेटे जर्मन को सजा हो गई है वो जेल में बंद है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story