×

Tamil Nadu: तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में छात्रा की मौत से भड़की भीड़ ने बसों में लगाई आग स्कूल में की जमकर तोड़फोड़

Tamil Nadu: तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में रविवार को कक्षा 12 की एक छात्रा की मौत के बाद गुस्साई भीड़ ने न्याय की मांग करते हुए स्कूल में घुसकर के तोड़फोड़ की और इसके साथ स्कूल की बसों को आग के हवाले कर दिया है।

Prashant Dixit
Published on: 17 July 2022 9:36 AM GMT
स्कूल बसों में आग लगने के बाद उठता धुआं
X

स्कूल बसों में आग लगने के बाद उठता धुआं (फोटों साभार सोशल मीडिया)

Tamil Nadu: तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में रविवार को कक्षा 12 की एक छात्रा की मौत के बाद गुस्साई भीड़ ने न्याय की मांग करते हुए स्कूल में घुसकर के तोड़फोड़ की और इसके साथ स्कूल की बसों को आग के हवाले कर दिया है। इस न्याय के लिए प्रर्दशन के दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थें, जिसके बाद भीड़ उग्र हो गई और जमकर उपद्रव मचाया। जिसके बाद से इलाके में तनाव की स्थिती बनी हुई है। मौके पर पुलिस भी मौजूद है, तमिलनाडु के डीजीपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, कि स्कूली छात्रा की मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है।

तमिलनाडु के डीजीपी ने जानकारी दी, कि पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। छात्रा की मां और पिता ने उसका एक और पोस्टमार्टम कराने के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उस पर सुनवाई होनी शेष है, रविवार को भारी भीड़ स्कूल प्रदर्शन करने पहुंची थी, पुलिस ने इससे निपटने के लिए व्यवस्था की हुई भी पूरी कर रखी थी, लेकिन फिर भी बड़ी संख्या में लोग स्कूल पहुंचे और जमकर उपद्रव किया।

डीजीपी ने आगे कहा, कि लोगों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन नहीं किया, और जबकि वे सीधे हमला करने लगे, पुलिस ने लाठीचार्ज करके उनको तितर बितर करने की भी नाकाम कोशिश की, लोग ज्यादा थें, भीड कम थी, अब मौके पर 500 पुलिसकर्मियों को और भेजा जा रहा है, उनका कहना हैं, कि स्कूल पर हमला करने वाले सभी आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करेगी किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा, पुलिस के पास घटना के वीडियो भी मौजूद हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story