×

Viral Video: मदरसे के बाहर बुर्का पहने खड़ी थी 8 साल की बच्ची, युवक ऊपर उठाकर जमीन पर पटका

केरल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शक्स बच्ची को बेरहमी से जमीन पर पटक रहा है. आप भी देखिए हैरान कर देने वाला वीडियो

Alok Srivastava
Written By Alok Srivastava
Published on: 17 Nov 2022 5:29 PM GMT (Updated on: 17 Nov 2022 5:31 PM GMT)
Viral Video: मदरसे के बाहर बुर्का पहने खड़ी थी 8 साल की बच्ची, युवक ऊपर उठाकर जमीन पर पटका
X

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए रोज़ तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ इस तरह के होते जिन्हें देखकर हम हंसते हैं या भावुक हो जाते हैं. लेकिन कुछ इस तरह के भी होते हैं जिन्हें देखकर गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. ऐसे कई वीडियो आपको रोज़मर्रा की जिंदगी में सोशल मीडिया इस्तेमाल करते समय मिल जांएगे लेकिन हम बात कर रहे हैं हाल ही वायरल हो रहे एक वीडियो का, जिसमें एक शख्स छोटी बच्ची सड़क बेरहमी से पटक रहा है.

खबरों के मुताबिक मामला केरल का बताया जा रहा है. यह दिल दुखा देने वाली घटना आज सुबह की बताई जा रही है. पूरा मामला क्या है इसका खुलासा नहीं हो पाया है. खबरों में दावा किया जा रहा है, साथ ही वीडियो में भी देखा जा सकता है कि एक बच्ची मदरसे के बाहर सड़क किनारे खड़ी हो कर अपने रिश्तेदार का इंतेजार कर रही होती है. इस बीच सड़क की दूसरी तरफ से एक शख्स आता है और उसको किसी सामान की तरह उठाकर जमीन पर पटक देता है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बच्ची को जमीन पर पटकने के बाद पीछे मुड़कर भी नहीं देखता वो सीधे फिर दूसरी तरफ कुछ इस तरह चला जाता है, जैसे किसी बेकार सामान को कूड़ेदान में फेंककर चले जाते हैं. वीडियो को ध्यान से देखने पर लग रहा है कि छोटी सी बच्ची बुर्का पहना हुआ है. बच्ची उम्र महज़ 8-9 साल है.बच्ची को पटकने वाले शख्स का नाम अबूबकर सिद्दीकी बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पॉक्सो एक्ट के तहत उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Alok Srivastava

Alok Srivastava

Next Story