×

Sultanpur Video: सुल्तानपुर में कीचड़ में फिसलकर गिरीं BJP सांसद मेनका गांधी, बीजेपी कार्यकर्ताओं को लगाई फटकार

Sultanpur Video: सुलतानपुर में 01 मई को दिनभर झमाझम बारिश हुई। देर शाम अपने संसदीय क्षेत्र में सांसद मेनका गांधी घासीगंज वार्ड में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचीं थीं। इसी दौरान वो कीचड़ में फिसलकर गिर गईं।

Fareed Ahmed
Published on: 1 May 2023 10:46 PM GMT (Updated on: 1 May 2023 11:06 PM GMT)

Sultanpur Video: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद मेनका गांधी सुल्तानपुर में यूपी निकाय चुनाव प्रचार के दौरान फिसलकर गिर पड़ीं। दरअसल, उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में दो दिनों से बारिश हो रही है। जैसे-जैसे मतदान के दिन करीब आ रहे हैं प्रत्याशियों के साथ-साथ सभी बड़े चेहरों ने भी पूरी ताकत झोंक दी है। मेनका गांधी भी यहां पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल के लिए प्रचार करने आई थीं। बीजेपी ने उन्हें नगर पालिका का प्रत्याशी बनाया है।

प्रवीण अग्रवाल के लिए वोट मांगने सांसद मेनका गांधी सोमवार की देर शाम वार्ड नंबर- 15 घासीगंज में नुक्कड़ सभा को संबोधित करने पहुंचीं। उनके साथ में बीजेपी विधायक विनोद सिंह समेत दर्जनों गाड़ियों का काफिला था। सुलतानपुर में सोमवार को दिनभर भारी बारिश हुई। देर शाम अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर सांसद मेनका गांधी पहुंची। चुनाव प्रचार के लिए जाने के क्रम में एकाएक कीचड़ में फिसल गईं। गिरने के बाद उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने साथ मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं को कड़ी फटकार लगाई।

गाड़ी से उतरकर पैदल जा रही थीं मेनका गांधी

सुल्तानपुर में दिनभर भारी बारिश और ओलावृष्टि हुई थी। जिससे शहर में जगह-जगह जलभराव हो गया। कई जगह कीचड़ और फिसलन से सड़क पर चलना दूभर हो गया। सड़क पर चल रही गाड़ियां भी स्लिप करती नजर आई। ऐसे में मेनका गांधी गाड़ी से उतरकर पैदल चलने लगीं। हालांकि, उन्हें संभलकर चलने की हिदायत देते कार्यकर्ता भी नजर आ रहे हैं। लेकिन, एक वक़्त ऐसा भी आया जब मेनका गांधी संतुलन खो बैठती हैं। वो फिसलकर कीचड़ में गिर जाती हैं। बीजेपी सांसद के गिरने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सांसद के गिरते ही काफिले में हड़कंप मच गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मेनका गांधी को उठाया। उन्हें सड़क पर कराया। लेकिन, गिरने के बाद मेनका गांधी का मूड ख़राब हो गया।

Fareed Ahmed

Fareed Ahmed

Next Story