×

बाहूबली महिला इंस्पेक्टर: तबाही के बीच जाकर कंधे पर उठाया घायल को, तमिलनाडु में भारी बारिश में सामने आया वीडियो

Chennai : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बेहोश पड़े व्यक्ति को एक महिला इंस्पेक्टर अपने कंधों में उठाकर अस्पताल ले जा रही है।

Network

NetworkNewstrack NetworkVidushi MishraPublished By Vidushi Mishra

Published on 11 Nov 2021 10:06 AM GMT

बाहूबली महिला इंस्पेक्टर: तबाही के बीच जाकर कंधे पर उठाया घायल को, तमिलनाडु में भारी बारिश में सामने आया वीडियो
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Chennai : तमिलनाडू, चेन्नई और पुडुचेरी में भयंकर बारिश की वजह से जनजीवन बुरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। सड़कों में गलियों में हर तरह पानी ही पानी नजर आ रहा है। हालातों को देखते हुए मौसम विभाग की तरफ से चेन्नई में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। ऐसे में इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बेहोश पड़े व्यक्ति को एक महिला इंस्पेक्टर अपने कंधों में उठाकर अस्पताल ले जा रही है। इस वीडियो पर कुछ ही सेकेंड्स में लाखों लाइक्स आ गए हैं। कमेंट्स में लोग महिला इंस्पेक्टर की वाह-वाह कर रहे हैं।

गुरुवार को लगातार बारिश होने से तमिलनाडू और पुडुचेरी के तमाम इलाके जलमग्न हो गए। पानी भरने की वजह से जो जहां फंसा है वहीं का वहीं रूका हुआ है। इस बीच भारी जलजमाव का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

देखें महिला इंस्पेक्टर की ऐसी बहादूरी

जिसमें एक महिला इंस्पेक्टर बीच सड़क में बारिश-तूफान में गिरे हुए पेड़ को किनारे करते नजर आई रही है। महिला इंस्पेक्टर को रास्ते से पेड़ हटाता देख अन्य राहगीर भी उनकी मदद को आगे आने लगे।

आगे यही महिला इंस्पेक्टर जोकि सड़क के किनारे बेहोश पड़े एक व्यक्ति को देखती हैं। जिसे न तो वह जानती हैं, न ही पहचानी हैं। फिर भी भीषण बारिश में इस अवस्था में व्यक्ति का होना उनसे देखा न गया। तभी उन्होंने एक व्यक्ति को लोगों की मदद से अपने कंधें पर उठा लिया। क्योंकि बारिश में जलभराव की वजह से कोई भी गाड़ी आ-जा नहीं रही थी।

उन्होंने बिना किसी का इंतजार किए, व्यक्ति को कंधों पर उठाया और पास के अस्पताल की तरफ चल दी। ये व्यक्ति को इस तरह से कंधे पर लिए हुए थीं कि लोग इन्हें महिला बाहूबली के नाम से बोल रहे हैं। अब इसे कर्तव्य कहेंगे या इंसानियत। ये तो नहीं पता। लेकिन इस परोपकार की दुनिया मोहताज है।

बता दें, ये महिला इंस्पेक्टर टीपी चतरम पुलिस स्टेशन में तैनात हैं। इनका नाम राजेश्वरी बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इनके जिंदादिल की काफी तारीखें की जा रही हैं। जिस समय लोग अपने घरों में ढक जाते हैं, उस समय ये महिला इंस्पेक्टर लोगों की मदद के लिए अपने कदम बढ़ा रही थी।

लगातार बारिश और तेज आंधी की वजह से चेन्नई में हर जगह जल भराव और कई पेड़ उखड़ गए। जिससे लोगों का आना-जाना मुश्किल हो गया है। साथ ही कई इलाकों में बिजली आपूर्ति भी बिल्कुल ठप पड़ गई है। ऐसे में इस महिला इंस्पेक्टर के जज्बे की लोग वाह-वाह कर रहे हैं।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story