×

Heavy rain In Chennai: चेन्नई में बारिश ने मचाई तबाही, बिजली का करंट लगने से 3 की मौत, रेड अलर्ट जारी

Heavy rain In Chennai: चेन्नई में भारी बारिश के कारण जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। गुरुवार को चेन्नई और उपनगरों में भारी बारिश हुई, जिससे सड़कें जलमग्न हो गईं और यातायात जाम हो गया। वहीं, बिजली के करंट से तीन लोगों की मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 30 Dec 2021 6:32 PM GMT (Updated on: 30 Dec 2021 7:18 PM GMT)
Heavy rain In Chennai
X

 चेन्नई में भारी बारिश (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

Heavy rain In Chennai: चेन्नई में भारी बारिश के कारण जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। गुरुवार को चेन्नई और उपनगरों में भारी बारिश हुई, जिससे सड़कें जलमग्न हो गईं और यातायात जाम हो गया।

इन जिलों में हुई इतनी बारिश

वहीं, भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) द्वारा जारी रात 8 बजे के बारिश के आंकड़ों के अनुसार, MRC नगर (चेन्नई जिले) में 198 मिमी बारिश दर्ज की गई, जबकि नुंगमबक्कम में 159.5 मिमी बारिश हुई। वाईएमसीए नंदनम में 152 मिमी, मीनांबक्कम में 108 मिमी और एसीएस कॉलेज में 108.5 मिमी दर्ज किया गया।

बारिश के इन स्थानों में लगा ट्रैफिक जाम

बारिश के कारण शहर के प्रमुख स्थानों पर ट्रैफिक जाम भी हो गया। केके नगर, मायलापुर, ईवीआर रोड, सेम्बियम, कोलाथुर, 100 फीट पेरियार रोड, नुंगमबक्कम (लेक व्यू रोड), संथोम, ईवीआर सलाई, राजारथिनम स्टेडियम, अशोक नगर, कोडुंगैयूर, जोन्स रोड, आदि के पास के इलाकों में यातायात की गति धीमी है। वहीं, जलभराव को देखते हुए चेन्नई मेट्रो ने गुरुवार को दोपहर 11:00 बजे से 12:00 बजे तक अपनी सेवा का समय एक घंटे बढ़ा दिया है।

इन चार जिलों में रेड अलर्ट जारी

वहीं, तमिलनाडु के आपदा प्रबंधन मंत्री केकेएसएसआर रामचंद्रन (Tamil Nadu Disaster Management Minister KKSSR Ramachandran) ने कहा कि बिजली के करंट से कुल तीन लोगों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि चार जिलों चेन्नई, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर और चिंगलपेट में रेड अलर्ट जारी किया गया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (Chennai Weather Update, Heavy rainfall in Chennai, red alert issued in Chennai, tamilnadu Heavy rainfall, Tamil Nadu Disaster Management Minister KKSSR Ramachandran, Chief Minister MK Stalin, tamil nadu weather news in hindi, tamil nadu latest News, tamil nadu News In Hindi) के निर्देशों के अनुसार, उन्होंने जनता की मदद के लिए हर समय नियंत्रण कक्ष और राहत केंद्र स्थापित किए हैं। मंत्री ने लोगों से घर के अंदर रहने और जरूरत पड़ने पर ही बाहर निकलने को कहा। उन्होंने कहा कि किसी भी शिकायत के लिए जनता 1070 और 1077 पर डायल कर सकती है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story