×

Tamil Nadu: तेज रफ्तार प्राइवेट बस कॉलेज बस से टकराई, हादसे में 40 लोग घायल, CCTV वीडियो आया सामने

Tamil Nadu Latest News : तमिलनाडु के सेलम जिले में मंगलवार देर शाम छात्रों को लेकर जा रही कॉलेज की बस से एक निजी बस का टक्कर हो गया, इस सड़क हादसे में कुल 40 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

Bishwajeet Kumar
Published on: 18 May 2022 6:38 AM GMT
Tamil Nadu Bus Accident
X

Tamil Nadu Bus Accident (Image Credit : Social Media)

Tamil Nadu Bus Accident : मंगलवार को देर शाम कॉलेज से छात्रों को उनके घर ले जा रही एक बस और सामने और सामने से आ रही एक निजी बस के बीच तमिलनाडु (Tamil Nadu) के सेलम जिले में जबरदस्त टक्कर हो गई। यह सड़क हादसा तमिलनाडु के सेलम जिले के शहरी क्षेत्र के पास हुई। इस भीषण टक्कर में कॉलेज के बस में सवार कुल 12 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं निजी बस में सवार कुल 40 यात्रियों को भी गंभीर चोटे आई।

टक्कर का सीसीटीवी वीडियो आया सामने

तमिलनाडु के सेलम जिले में यह बस दुर्घटना तब हुई जब कॉलेज खत्म होने के बाद देर शाम छात्रों से भरी बस संकरी क्षेत्र के पास से गुजर रही थी। इसी वक्त सड़क के बगल वाले लेन से सामने से एक तेज रफ्तार निजी बस आ रही थी। निजी बस की रफ्तार तेज होने के कारण ड्राइवर समय से पहले स्कूल बस से दूरी नहीं बना पाया, जिसके कारण निजी बस का कॉलेज बस के दाहिने ओर जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर की पूरी घटना कॉलेज के बस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें यह साफ तौर पर दिखा की सामने से आ रही निजी बस उचित दूरी ना बनाए पाने के कारण कॉलेज बस के दाहिने और टकरा गई, जिसके कारण दोनों बसों में मौजूद करीब 40 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामले पर पुलिस का बयान

तमिलनाडु के सेलम जिले में मंगलवार शाम निजी बस और कॉलेज बस के बीच हुई टक्कर के मामले में जानकारी देते हुए एडप्पाडी पुलिस ने बताया कि एक निजी बस 30 यात्रियों को लेकर संकरी की ओर जा रही थी। वहीं दूसरी ओर से तिरुचेंगोडे में केएसआर शैक्षणिक संस्थान से संबंधित निजी कॉलेज की बस 55 छात्रों के साथ संकरी होते हुए एडप्पाडी की ओर जा रही थी। मगर जब दोनों बसें एडप्पाडी-संकरी राजमार्ग पर कोझीपनई बस स्टॉप के पास पहुंचीं उसी वक्त दोनों बसों में एक जोरदार टक्कर हो गई। जोरदार टक्कर के बाद कॉलेज के 12 छात्रों समेत कुल 40 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मौके पर पास के सरकारी और निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

पुलिस की ओर से बताया गया कि इन 40 यात्रियों में से 3 यात्रियों की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है वहीं कॉलेज के छात्रों को भी गंभीर रूप से चोटें आई हैं। इस सड़क हादसे में एडप्पाडी के निजी बस चालक पी अरुणाचलम 42, सी चिन्नाकन्नन 60 और कॉलेज बस चालक पी कार्तिकेयन, 32 के सिर में चोटें आईं। इन सभी का इलाज पास के सरकारी और निजी अस्पतालों में कराया जा रहा है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story