×

तमिलनाडु: स्टालिन के दामाद के ठिकानों पर छापा, कांग्रेस ने उठाए सवाल

कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम ने कहा कि अब यह बोरिंग हो गया है, क्योंकि यह होना ही होता है।

Apoorva chandel
Published on: 2 April 2021 7:36 AM GMT
तमिलनाडु: स्टालिन के दामाद के ठिकानों पर छापा, कांग्रेस ने उठाए सवाल
X

एमके स्टालिन (फोटो-सोशल मीडिया)

चेन्नई: तमिलनाडु में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाले हैं। वहीं उससे पहले ही राज्य में हलचल मच गई है। मतदान के ठीक पहले डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन के दामाद सबारेसन आयकर विभाग की नजरों में आ गए हैं जिसको लेकर शुक्रवार को आयकर विभाग ने सबारेसन के ठिकानों पर छापेमारी की।

तमिलनाडु में मची हलचल

तमिलनाडु में मतदान होने के पहले आयकर विभाग ने डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन के दामाद सबारेसन के ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। यह छापेमारी तमिलनाडु के नीलनकरई में हुई है। वहीं जानकारी के मुताबिक, इसके अलावा आयकर विभाग चार अन्य जगहों पर भी सर्च ऑपरेशन चला रही है।

बता दें कि सबासरेन डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन के एडवाइजर भी हैं और पार्टी में उनकी एक अहम भूमिका है। वहीं पिछले महीने आयकर विभाग ने डीएमके नेता ईवी वेलु के ठिकानों पर भी छापेमारी की।

कांग्रेस ने उठाए सवाल

सबासरेन के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा शुरू हो गई। साथ ही कांग्रेस पार्टी ने इस मामले में सवाल भी उठाए हैं। कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम ने कहा कि अब यह बोरिंग हो गया है, क्योंकि यह होना ही होता है। वहीं कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी ट्वीट कर इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा कि अब स्टालिन के दामाद के घर, पहले कमल हासन के घर, क्या एनडीए का हिस्सा नहीं होना कोई गुनाह है।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story