×

Tamilnadu News: शख्स को बुर्का पहनकर गणेश चतुर्थी में नाचना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tamilnadu News: देश में इन दिनों गणेश चतुर्थी उत्सव की धूम मची हुई है। जगह-जगह भव्य पंडाल लगाए गए हैं, जहां मूर्तियां स्थापित की गई हैं। इन पंडालों में जमकर नाच-गाना भी हो रहा है।

Krishna Chaudhary
Published on: 24 Sep 2023 10:33 AM GMT
X

बुर्का पहनकर गणेश चतुर्थी में नाचने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Tamilnadu News: देश में इन दिनों गणेश चतुर्थी उत्सव की धूम मची हुई है। जगह-जगह भव्य पंडाल लगाए गए हैं, जहां मूर्तियां स्थापित की गई हैं। इन पंडालों में जमकर नाच-गाना भी हो रहा है। सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी में डांस का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें बुर्के में एक महिला कुछ लड़कों के साथ डांस करती नजर आ रही थी।

वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो बवाल मच गया। पाया गया कि बुर्के में कोई महिला नहीं बल्कि एक युवक डांस कर रहा था। युवक के इस कृत्य की सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना होने लगी। कालीचूर नामक एक शख्स ने तो वायरल वीडियो के आधार पर शख्स के खिलाफ विरुथमपट्टू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करा दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया।

बुर्के के पीछे था ये शख्स

पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 21 सितंबर का है। वीडियो में बुर्का पहनकर डांस कर रहा शख्स विरुथमपट्टू का रहने वाला अरूण कुमार है। उसे काटपाडी डीएसपी पलानी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है, जिसमें दो समुदायों के बीच दुश्मनी पैदा करना भी शामिल है। उसके इस कृत्य में साथ देने वाले अन्य आरोपियों की भी पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस ने जारी की चेतावनी

वायरल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने चेतावनी भी जारी की है और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि अगर कोई शख्स किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश करता है तो उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story