×

BJP की फजीहत: कैंपेन वीडियो में किया ऐसा, कांग्रेस ने साधा निशाना

BJP तमिलनाडु यूनिट ने अपने कैंपेन वीडियो में जिस महिला कलाकार को दिखाया, वो कांग्रेस के MP कार्ति चिदंबरम की पत्नी हैं।

Shreya
Published on: 31 March 2021 6:12 AM GMT
BJP की फजीहत: कैंपेन वीडियो में किया ऐसा, कांग्रेस ने साधा निशाना
X

BJP की फजीहत: कैंपेन वीडियो में किया ऐसा, कांग्रेस ने साधा निशाना (फोटो- ट्विटर)

चेन्नई: तमिलनाडु में जल्द ही विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) होने वाला है। जिसके मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (BJP) राज्य में अपनी जड़ें मजबूत करने में जुटी हुई है। हालांकि इस बीच बीजेपी को प्रचार के मोर्चे पर फजीहत का सामना करना पड़ा है। पार्टी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो को लेकर कांग्रेस ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है।

कैंपेन वीडियो बना परेशानी का सबब

दरअसल, बीजेपी की तमिलनाडु यूनिट ने पार्टी का वीडियो पोस्ट किया, जो कि प्रचार का ही एक हिस्सा था। लेकिन इस वीडियो में जिस महिला कलाकार को दिखाया गया, वो कांग्रेस के सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम हैं। इस बात का खुलासा होने के बाद बीजेपी ने तत्काल अपने ट्विटर अकाउंट से उस वीडियो को हटा दिया है।

क्या था उस वीडियो में?

बीजेपी ने जो कैंपेन वीडियो जारी किया था, उसमें तमिलनाडु के कल्चर का जिक्र किया गया, लेकिन इसमें श्रीनिधि चिदंबरम को भरतनाट्यम करते हुए दिखाया गया था। केवल इतना ही नहीं वीडियो में इस हिस्से को जिस गाने से इस्तेमाल किया गया था, वो डीएमके प्रमुख रहे और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि ने लिखा था।


ऐसे में ये वीडियो पोस्ट कर बीजेपी ने खुद के लिए ही मुश्किलें बढ़ा लीं। इस वीडियो के बाद बीजेपी के इस कैंपेन को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने इस वीडियो को रिमूव कर दिया। आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम एक आर्टिस्ट हैं। इसके साथ ही वो एक मेडिकल प्रोफेशनल भी हैं।

कांग्रेस ने वीडियो को लेकर साधा निशाना

इस बात की जानकारी कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने भी ट्विटर पर साझा किया। साथ ही तमिलनाडु कांग्रेस ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि इस कैंपेन वीडियो से सिद्ध होता है कि बीजेपी के पास अपना कोई विजन नहीं है। लेकिन आप श्रीनिधि कार्ति चिदंबरम की तस्वीर को बिना उनकी इजाजत के इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

6 अप्रैल को होगा मतदान

गौरतलब है कि तमिलनाडु में 6 अप्रैल को एक चरण में मतदान होने वाला है। जिसके लिए सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं।

Shreya

Shreya

Next Story