×

Tamil Nadu: तमिलनाडु स्वास्थ्य मंत्री का विवादित बयान, बोले- उत्तर भारतीय छात्र फैला रहे राज्य में कोरोना संक्रमण

Tamil Nadu Corona: तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एमए सुब्रमण्यम ने उत्तर भारतीय छात्रों को तमिलनाडु की कोरोना की स्थिति के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

Rajat Verma
Published on: 1 Jun 2022 11:19 AM GMT
Tamil Nadu: तमिलनाडु स्वास्थ्य मंत्री का विवादित बयान, बोले- उत्तर भारतीय छात्र फैला रहे राज्य में कोरोना संक्रमण
X

तमिलनाडु स्वास्थ्य मंत्री (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Coronavirus in Tamil Nadu: तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री और डीएमके नेता एमए सुब्रमण्यम (Health Minister Ma. Subramanian) ने राज्य में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की स्थिति को लेकर एक बेहद ही चौंकाने वाला विवादित बयान दिया है। अपने इस बयान के माध्यम से एमए सुब्रमण्यम ने उत्तर भारतीय छात्रों को तमिलनाडु की कोरोना (Tamil Nadu Corona Cases) स्थिति के लिए जिम्मेदार ठहराया है। बतौर तमिलनाडु स्वास्थ्य मंत्री एमए सुब्रमण्यम तमिलनाडु में उत्तर भारतीय छात्रों (North Indian Students) की वजह से कोरोना संक्रमण फैल रहा है।

स्वास्थ्य मंत्री एमए सुब्रमण्यम ने हालिया आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए और राज्य की कोरोना स्थिति पर बात करते हुए कहा कि-"उत्तर भारतीय छात्र तमिलनाडु में कोविड संक्रमण फैला रहे हैं। जैसा कि हमें मालूम है केलमबक्कम वीआईटी कॉलेज और सत्यसाई कॉलेज के छात्र हॉस्टल और कॉलेज परिसर में कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। साथ कुछ उत्तर भारतीय राज्यों में भी कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी देखी जा रहे है।"

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री (Tamil Nadu Health Minister) द्वारा इस बयान को लेकर विवाद शुरू होने के आसार व्यक्त किए जा रहे हैं। दरअसल, राज्य में व्यक्त कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के लिए एक स्वास्थ्य मंत्री द्वारा उत्तर भारतीय छात्रों (North Indian Students) को ज़िम्मेदार ठहराना बिल्कुल ही अनैतिक है।

नए मामलों ने प्रशासन की बढ़ाई चिंता

आपको बता दें कि तमिलनाडु में हालिया प्राप्त कोरोना संक्रमण के 98 नए मामलों से देश में अबतक कुल कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या 34.6 लाख के आंकड़े को पार कर गई है। वहीं भारत में बीते दिन कुल 2,745 नए संक्रमण के मामले सामने आए हैं जिसके मद्देनज़र देश में कुल सक्रिय संक्रमित मामलों की संख्या 18,386 के आंकड़े पर पहुंच गई है। साथ ही इसी दौरान कुल 6 लोगों की संक्रमण से मौत हो गई है, जिसके चलते संक्रमण से होने वाली अबतक की मौतों का कुल आंकड़ा 5,24,636 तक पहुँच गया है।

हालांकि, तमिलनाडु राज्य में आमतौर पर कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है लेकिन बीते कुछ समय में राज्य के शैक्षणिक संस्थानों से आ रहे बड़ी संख्या में संक्रमण के मामले राज्य प्रशासन की चिंता में इजाफा कर रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story