×

Tamilnadu News: BJP महासचिव केटी राघवन का अश्लील वीडियो वायरल, दिया इस्तीफा

Tamilnadu News: तालिनाडु के बीजेपी महासचिव केटी राघवन ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 25 Aug 2021 6:20 AM GMT
Tamilnadu News
X

केटी राघवन की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Tamilnadu News: तालिनाडु के बीजेपी महासचिव केटी राघवन (KT Raghavan) ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया है। केटी राघवन का यह इस्तीफा पार्टी के ही एक अन्य नेता के द्वारा यूट्यूब पर एक स्टिंग वीडियो जारी करने के बाद दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि केटी राघवन के जैसा ही आदमी पार्टी की महिला कार्यकर्ता के साथ अश्लील वीडियो में लिप्त हैं। इस वीडियो को पार्टी के नेता मदन रविचंद्रन ने यूट्यूब पर जारी किया है।

वहीं दूसरी ओर केटी राघवन ने एक ट्वीट करके मामले में अपनी संलिप्तता से इनकार कर दिया और कहा कि कि वह कानूनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा तमिलनाडू के लोग पार्टी और जो मेरे कार्यकर्ता हैं सब जानते हैं कि मैं कौन हूं। पिछले 30 सालों से मैं बिना किसी लाभ के काम कर रहा हूं।

केटी राघवन ने कहा मुझे सोशल मीडिया से जानकारी मिली

केटी राघवन ने आगे कहा कि आज की सुबह मुझे सोशल मीडिया पर जारी वीडियों के बारे में जानकारी मिली। और ये वीडियो मेरी और मेरी पार्टी की छवि खराब करन के लिए जारी के किया गया है। मैंने राज्य के पार्टी अध्यक्ष अन्नामलाई के साथ मामले पर विचार के किया। जिसके बाद मैं अपने पद से इस्तीफा देता हूं। इसके साथ ही इन आरोपों का खंड़न करता हूं।

बीजेपी महासचिव केटी की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)


यूट्यूब पर वीडियो किया गया वायरल

जबकि यूट्यूब चैनल पर मदन डायरी पर वीडियो जारी करने वाले रविचंद्रन ने दावा किया है कि उनके पास 15 नेताओं के ऑडियो क्लिप और वीडियो फुटेज है। जिन्हें आने वाले समय में जारी किया जाएगा। टीवी चैनल एनडीटीवी की रिपोर्ट में दावा किया है कि रविंचंद्रन ने दावा किया है कि स्टिंग ऑपरेशन का आइडिया बीजेपी नेताओं द्वारा यौन शोषण और जबरदस्ती सेक्स के आरोपों के बाद आया है। रविचंद्रन ने आगे कहा कि उनका लक्ष्य पार्टी की छवि को सुधारना है।

तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई ने रविचंद्रन की नीयत पर सवाल उठाए

वहीं तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई ने रविचंद्रन की नीयत को लेकर सवाल उठाया है। अन्नामलाई ने कहा कि उनके द्वारा किया गया ये व्यवहार बर्दाशत नहीं किया जाना चाहिए। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा हम इन आरोपो को काफी गंभीरता से ले रहे हैं। जिसके बाद पार्टी की राज्य सचिव मलारकोडी की के नेतृत्व में एक जांच आयोग का गठन किया गया है। ये जांच आयोग आरोपों की सच्चाई का पता लगाएगी। और जिन लोगों को दोषी पाया जाएगा उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी बहुत मजबूत पंरपराओं और संस्कृति पर बनी है। और महिलाओं का सम्मान बहुत जरूरी है। महिला पदाधिकारियों के साथ अंत्यत सावधानी बरतनी चाहिए, सम्मान और प्यार के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story