Actor Vijay: थलापति विजय ने की राजनीति में एंट्री, पार्टी का झंडा और चिह्न किया लॉन्च

Actor Vijay:टीवीके के राष्ट्रीय अध्यक्ष थलापति विजय ने चेन्नई स्थित पार्टी कार्यालय में पार्टी का झंडा और चिन्ह का अनावरण किया। इस दौरान विजय ने कहा कि मुझे पता है कि सभी हमारे दल के पहले राज्य सम्मेलन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Shishumanjali kharwar
Published on: 22 Aug 2024 6:07 AM GMT (Updated on: 22 Aug 2024 6:37 AM GMT)
actor vijay
X

थलापति विजय ने की राजनीति में एंट्री (न्यूजट्रैक)

Actor Vijay: अभिनय की दुनिया के मशहूर तमिल एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) ने अब राजनीति में कदम रखा है। उन्होंने हाल ही में अपनी पार्टी तमिलगा वेत्री कझगम (टीवीके) की घोषणा की थी। गुरूवार को टीवीके (TVK) के राष्ट्रीय अध्यक्ष थलापति विजय ने चेन्नई स्थित पार्टी कार्यालय में पार्टी का झंडा और चिन्ह का अनावरण किया।

इस दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विजय (Actor Vijay) ने कहा कि मुझे पता है कि सभी हमारे दल के पहले राज्य सम्मेलन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही पार्टी का राज्य सम्मेलन आयोजित होगा। इसके लिए तैयारियां तेजी से की जा रही हैं। जल्द ही मैं स्वयं इसकी घोषणा करूंगा। उन्होंने कहा कि इससे पहले आज पार्टी के झंडा का अनावरण किया जा रहा है। पार्टी के झंडा का अनावर कर मुझे बेहद गर्व महसूस हो रहा है। हस सभी मिलकर तमिलनाडु के विकास करने का काम करेंगे।


इसी साल थलापति विजय ने किया था पार्टी का ऐलान

दक्षिण भारत के मशहूर एक्टर थलापति विजय अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। अभिनय के बाद अब थलापति विजय ने राजनीति में धमाकेदार एंट्री की है। एक्टर विजय ने इसी साल दो फरवरी को राजनीति में कदम रखा था। राजनीति में उतरने के बाद एक्टर विजय ने अपनी पार्टी की घोषणा की थी। उन्होंने अपनी पार्टी का नाम ‘ तमिलगा वेत्री कझगम’ रखा। जिसका हिंदी में अर्थ ‘तमिलनाडु विजय पार्टी’ है।

पार्टी के नाम के ऐलान के बाद गुरूवार (22 अगस्त) को थलापति विजय ने एक और बड़ा ऐलान किया। उन्होंने पार्टी के झंडे और प्रतीक का अनावरण किया। थलापति विजय की आगामी योजना अपनी फिल्म ‘थलपति 69’ को पूरा करने के बाद राजनीति में सक्रिय होने की है। उनकी आगामी फिल्म फरवरी 2025 तक पूरी हो जाएगी। इसके बाद एक्टर विजय पूरी तरह से अपनी पार्टी पर फोकस करेंगे। एक्टर विजय अगले दो वर्षो में तमिलगा वेत्री कझगम (टीवीके) को जमीनी स्तर पर मजबूत बनायेंगे।

सितंबर के अंत में होगी पार्टी की विशाल रैली

सितंबर माह के अंत में तमिलगा वेत्री कझगम (टीवीके) की विषाल रैली हो सकती है। टीवीके की यह रैली विल्लुपुरम जिले के विक्रवंडी में होगी। यह रैली से तमिलगा वेत्री कझगम (टीवीके) के औपचारिक शुभारंभ का प्रतीक होगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story