×

पत्नी बनी हत्यारन: बीमा के पैसे के लिए की पति की हत्या, ऐसे खुला राज

इरोड जिले के पेरुन्दुरई के निवासी 62 वर्षीय रंगराजन की उनकी पत्नी ने बीमा के पैसों को पाने के लिए हत्या कर दी।

Shreya
Published By Shreya
Published on: 10 April 2021 12:13 PM GMT
पत्नी बनी हत्यारन: बीमा के पैसे के लिए की पति की हत्या, ऐसे खुला राज
X

पत्नी बनी हत्यारन: बीमा के पैसे के लिए की पति की हत्या, ऐसे खुला राज (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

इरोड: कहते हैं कि दुनिया में सबसे भरोसेमंद रिश्ता पति और पत्नी का होता है, लेकिन तमिलनाडु (Tamilnadu) से जो घटना सामने आई है, उसने इस पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया है। यहां पर इरोड जिले में एक पत्नी ने अपने पति की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसे बीमा के तीन करोड़ रुपये चाहिए थे। यही नहीं, किसी को शक न हो इसलिए इस हत्या को दुर्घटना की शक्ल दे दी।

बीमा के पैसों के लिए की हत्या

घटना में मिली जानकारी के मुताबिक, इरोड जिले के पेरुन्दुरई के निवासी 62 वर्षीय रंगराजन की उनकी पत्नी ने बीमा के पैसों को पाने के लिए हत्या कर दी। इस काम के लिए महिला ने अपने चचेरे भाई की सहायता ली। महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर अस्पताल से वापस आते वक्त गाड़ी में आग लगाकर रंगराजन की हत्या कर दी, और इस साजिश को एक दुर्घटना का रूप दे दिया।

ऐसे दिया साजिश को अंजाम

बताया जा रहा है कि रंगराजन एक पावर लूम और रियल एस्टेट का कारोबार करते थे। हाल ही में बीते महीने वो एक हादसे में घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें कोयंबटूर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इसी दौरान रंगराजन की पत्नी ज्योति मणि (55) और उनके चचेरे भाई राजा (41 साल) ने कारोबारी की हत्या की साजिश रची और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज करवा लिया।

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

दोनों आरोपी ओमनी वैन से कारोबारी को लेकर घर के लिए रवाना हुए और रास्ते में गाड़ी में आग लगाकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस को इस मामले में तब शक हुआ जब रंगराजन की पत्नी और उसके चचेरे भाई राजा के बयान अलग-अलग मिले। जिसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, जिसके बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ। महिला ने फिर सारी कहानी बताई।

पत्नी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

महिला के मुताबिक, उसके पति रंगराजन ने 3 करोड़ रुपये का दुर्घटना बीमा करवा रखा था। उस पर एक करोड़ रुपये का कर्ज था। ऐसे में उधार देने वाले लोग पैसे देने के लिए दबाव बना रहे थे। पति ने महिला को बीमा में नॉमिनी बना रखा था। ज्योति मणि और राजा ने कबूल ने बताय कि रंगराजन ने ही उन्हें कहा था कि वे उसे मार डालें और बीमा से मिले पैसे का इस्तेमाल कर्ज चुकाने के लिए करें।

इसके बाद ही दोनों ने हत्या की साजिश रची और रंगराजन पर पेट्रोल डालकर वाहन में आग लगा दी, ताकि ये एक हादसा लगे और उन लोगों को बीमा के पैसे आसानी से मिल जाए। फिलहाल मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों अभी जेल में बंद हैं।

Shreya

Shreya

Next Story