×

5G Phone Discount: 5G फोन को छूट के साथ खरीदने का सुनहरा मौका, लॉन्च होने जा रहे सस्ते 5G फोन, जानिए डिटेल

5G Phone Discount: इन फोन में कई खास खास खूबियों के साथ फास्ट स्पीड के काम करने वाले ब्राउजर की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 9 Jan 2024 6:03 AM GMT
5G smartphone discount
X

5G smartphone discount   (photo: social media ) 

5G Phone Discount:आप अगर अभी तक 4जी फोन को यूज कर रहें हैं तो अब आपके सामने 5जी फोन को छूट के साथ खरीदने का शानदार मौका पेश होने जा रहा है। जिसके तहत आप 9 जनवरी को खास डिस्काउंट के साथ लॉन्च होने जा रहे 5जी फोन को बेहद कम कीमत अदा कर खरीद सकते हैं। इन फोन में कई खास खास खूबियों के साथ फास्ट स्पीड के काम करने वाले ब्राउजर की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं लांच होने जा रहे सस्ते 5जी फोन से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से.....

रेडमी नोट 13 सीरीज 5जी

9 जनवरी से रेडमी स्मार्ट फोन की लेटेस्ट सीरीज की सेल का आरंभ होने जा रहा है। रेडमी नोट 13 प्रो प्लस में खास खूबी के तौर पर 200MP का प्राइमरी कैमरा शामिल किया गया है। रेडमी नोट 13 सीरीज को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से आर्डर कर बुक करवाया जा सकता है।


स्पेक्स स्मार्टफोन 5जी

स्पेक्स स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें तो इस फोन में शानदार फोटोग्राफी के लिए इसके यूजर्स को ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें क्लियर कैप्चर के लिए 50+2MP के दो कैमरे के साथ इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा भी कंपनी द्वारा शामिल किया गया जाएगा। स्मार्टफोन में LPDDR4X रैम मिलेगी। वहीं 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी एचडी डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी।

moto G34 5जी

मिली जानकारियों के आधार पर मोटोरोला कल 12 बजे Motorola G34 5G स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के माध्यम से लॉन्च करने जा रही है। मोबाइल फोन के लुक की बात करें तो स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट और प्रीमियम वेगन लैदर फिनिश जैसा लुक और डिजाइन देखने को मिलेगा। मोटोरोला के इस moto G34 5जी स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से ब्लैक, ब्लू और ओसियन ग्रीन कलर में आर्डर पर उपलब्ध होगा। इसकी कीमत क्रमश: 10,999 और 12,999 रूपये होने की संभावना है। moto G34 5जी मोबाइल फोन एंड्रॉइड 14 के साथ लॉन्च होने की संभावना है। इसमें 1साल का OS अपडेट कंपनी दे रही है। स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले इसकी कीमत इंटरनेट पर लीक हो चुकी है। moto G34 5G में बैटरी क्षमता की बात करें तो इसमें 5000 एमएएच की बैटरी 20 वॉट के चार्जिंग के बैट्री उपलब्ध मिलेंगी। ये स्मार्टफोन 12 5G बैंड्स को सपोर्ट करता है। मोटोरोला के इस फोन में मोटो जेस्चर्स की भी सुविधा उपलब्ध है।




Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story